Bigg Boss-14 का हिस्सा होंगी पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया, मेकर्स ने किया अप्रोच!

Bigg Boss-14 का हिस्सा होंगी पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया, मेकर्स ने किया अप्रोच!
पवित्र पुनिया को बिग बॉस 14 के लिए ऑफर मिला है. (photo credit: instagram/@pavitrapunia)

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें...' में 'निधि' और सुरभि ज्योति के 'नागिन-3 (Naagin 3)' में भी नजर आ चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 10:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत का सबसे विवादित रियेलिटी शो 'बिग बॉस' एक बार फिर वापस आ रहा है. हाल ही में बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14) की झलक देखने भी मिली थी. बिग बॉस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें एक्टर पोछा लगाते दिखे थे. बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन शो के इतिहास में अब तक का सबसे हिट सीजन साबित हुआ था. ऐसे में मेकर्स पूरी कोशिश में है, कि शो का यह सीजन उससे भी ज्यादा टीआरपी बटोर सके और इसके लिए मेकर्स हर संभव कोशिश में जुटे हैं.

बिग बॉस के 13वें सीजन में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) काफी सुर्खियों में रहे थे. उनकी और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी के चलते एक्टर की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने पारस छाबड़ा को लेकर काफी कुछ कहा था और इसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. अब खबर है कि पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को बिग बॉस-14 के लिए मेकर्स की तरफ से ऑफर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस के लिए बालवीर रिटर्न्स को अलविदा भी कह दिया है.
View this post on Instagram

🗣👀

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on



पवित्रा पुनिया इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें...' में 'निधि' और सुरभि ज्योति के 'नागिन-3 (Naagin 3)' में भी नजर आ चुकी हैं. पवित्र पुनिया टीवी जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. नागिन 3 में एक्ट्रेस का अंदाज हर किसी को पसंद आया था. दावा किया जा रहा है कि पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी से पहले पवित्रा पुनिया को डेट कर रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठा बताया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading