Naagin 3 फेम पर्ल वी पुरी को नहीं मिली बेल, नाबालिग से रेप के मामले में न्यायिक हिरासत में

मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः pearlvpuri)

मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः pearlvpuri)

नाबालिग से रेप के आरोप में अरेस्ट टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की मुश्क‍िलें बढ़ गई हैं. मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुरी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था.

  • Share this:

मुंबई. नाबालिग से रेप के आरोप में अरेस्ट टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की मुश्क‍िलें बढ़ गई हैं. मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मशहूर टीवी सीरियल 'नागिन 3 (Naagin 3)' फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था.

4 जून को एक्टर को आईपीसी की धारा CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत अरेस्ट किया गया था. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर बताया कि, मुंबई की वसई कोर्ट ने टीवी एक्टर पर्ल पुरी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की दोस्त और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishna Tanna) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'सत्यमेव जयते, सच्चाई की हमेशा जीत होती है और पर्ल जीत गया'.

एएनआई का ट्वीट. 

सोशल मीडिया पर पर्ल की फ्रेंड और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishna Tanna) ने पोस्ट शेयर कर कहा था कि, अब उन्हें जमानत मिल गई है. उनकी यह पोस्ट कुछ देर बाद गलत साबित हो गई. करिश्मा की इस पोस्ट पर प्रोड्यूसर विकास कलंत्री, रुचिका कपूर, मुश्ताक शेख के साथ कई अन्य लोगों ने कमेंट कर हैशटैग  #IstandwithPearl का यूज किया था. पर्ल की गिरफ्तारी से फैंस के साथ-साथ टीवी सेलेब्स सकते में हैं. ऐसे में कई सेलेब्स पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में खड़े हुए हैं. नागिन की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पर्ल वी पुरी के साथ फोटो शेयर करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही एकता ने बच्ची की मां से हुई सारी बातचीत के बारे में भी बताया है.
उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, क्या मैं एक चाइल्ड मोलेस्टर को सपोर्ट करूंगी या किसी भी अन्य तरह के मोलेस्टर को सपोर्ट करूंगी? लेकिन मैंने पिछली रात से अभी तक इंसानों को गिरते हुए देखा है. इंसानियत इतनी नीचे कैसे गिर सकती है? कैसे जो लोग आपस में एक दूसरे से परेशान हैं, किसी तीसरे को अपने मामले में घसीट सकते हैं? कैसे एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कर सकता है?'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज