Lockdown में आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं 'नागिन 4' की एक्ट्रेस सायंतनी घोष, बोलीं- घर चलाने में हो रही दिक्कत

Lockdown में आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं 'नागिन 4' की एक्ट्रेस सायंतनी घोष, बोलीं- घर चलाने में हो रही दिक्कत
सायंतनी घोष ने बताया लॉकडाउन के दौरान कैसे हैं हालात

नागिन 4 (Naagin 4) फेम एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने आर्थिक हालातों के बारे में खुलकर बात की है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों की सुरक्षा के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. वहीं इस बीच सभी काम ठप पड़े हैं. बात करें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की तो मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. वहीं इस इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी अब मुसीबत में नजर आ रहे हैं. काम बंद है तो लोगों को पैसे नहीं मिल रहे हैं. हाल ही में मशहूर टीवी शो 'नागिन 4' की एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने लॉकडाउन के दौरान अपनी गिरती आर्थिक हालत के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि किस तरह ऐसे हालातों में घर चलाना मुश्किल हो रहा है.

इन दिनों टीवी पर कई पुराने शोज ही दोबारा से री-टेलीकास्ट किए जा रहे हैं, लेकिन टीवी सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह से बंद है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष के सामने कई परेशानियां आकर खड़ी हो गई हैं. जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने बताया कि 'लॉकडाउन के कारण हमारे सामने आर्थिक परेशानी खड़ी हो गई है, कई वर्कर्स भी इससे जूझ रहे हैं. हम सभी घर पर बैठे हैं. हर कोई काम पर वापस लौटना चाहता है. हम सब कोशिश में हैं कि काम शुरू हो जाए लेकिन भी ये सिर्फ पेपर पर ही दिख रहा है, प्रैक्टिकल तौर पर अभी काम किया जाना बाकी है. सभी की सुरक्षा का सवाल है. सोशल डिस्टेंसिंग बड़ा चैलेंज होने वाला है'.

सायंतनी आगे कहती हैं कि 'हर किसी के पास पेमेंट पहुंचनी जरूरी है और वो लोग भी पेमेंट देने से मना नहीं कर रहे लेकिन करें भी तो कैसे, ऑफिस तो बंद है. हम सभी को दिक्कतें हो रही हैं. मेरे पैसे भी अटके हैं, मुझे मेरे घर की ईएमआई देनी है इसके साथ ही कार की भी ईएमआई है. हालांकि ईएमआई के मामले में सरकार ने कुछ महीनों की राहत दी है, लेकिन हमें घर भी तो चलाना है. अब वाकई परेशानी हो रही है'.



उनका कहना है कि 'मेरा मन उन लोगों के बारे में सोचकर और भी परेशान है जो हर दिन के हिसाब से कमाकर पेट भरते हैं और एक्टर भी हैं. ये वक्त सभी के लिए काफी मुश्किल है'.
ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से जुड़ा है KBC Registration के लिए पहला सवाल, क्या आपको पता है जवाब? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज