नागिन 4 के नए प्रोमो ने खोले कई राज, वृंदा-देव को अलग कर पाएंगी शलाखा!

नागिन 4 के नए प्रोमो ने खोले कई राज, वृंदा-देव को अलग कर पाएंगी शलाखा!
कलर्स ने सोशल मीडिया पर नागिन 4 का नया प्रोमो रिलीज किया है.

लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4( Naagin 4)' का जबरदस्त कमबैक होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में शलाखा का नागिन अवतार के साथ देव और वृंदा की जिंदगी में भी उठल पुथल देने को मिल सकती है.

  • Share this:
मुबंई. टीवी चैनल कलर्स (Colors) पर टेलीकास्ट होने वाले एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सबसे प्रचलित शो 'नागिन 4 ( Naagin 4)' की शूटिंग फिर से शुरू हो गई हैं. 18 जुलाई से शो के नए एपिसोड्स किए जाएंगे. शो में आखिरी मोड़ पर है और हर बार की तरह इस बार भी शो में ढेर सारे ट्विस्ट आने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड में शलाखा यानी रश्मि देसाई का नागिन अवतार देखने को मिलने वाला है. हाल ही में शो का नया प्रोमो (Naagin 4 New Promo) सामने आया है.

लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4( Naagin 4)' का जबरदस्त कमबैक होने वाला है. कलर्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर नागिन 4 का नया प्रोमो रिलीज किया है. अपकमिंग एपिसोड में शलाखा का नागिन अवतार के साथ देव और वृंदा की जिंदगी में भी उठल पुथल देने को मिल सकती है. सच के साथ बदले की इस लड़ाई के बीच कई राज खुलने वाले हैं. आप भी देखिए ये प्रोमो-


शो का प्रोमो रोमांचक है. प्रोमो वीडियो में शलाखा फुलऑन एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. वो वृंदा को साइड करने की पूरी कोशिश में हैं और इसके लिए पूरी प्लानिंग भी कर रही हैं. लाल टेकड़ी मंदिर का भी राज जल्द खुलने वाला है. देखना होगा कि कैसे शलाखा अपने मंसूबों में कामयाब होती है.



ये भी पढ़ें-  सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस सलमान खान से नहीं करेगी कोई पूछताछ

एकता कपूर ने बताया था कि नागिन 4 का क्लाइमैक्स जबरदस्त होगा. चौथा सीजन खत्म होने के बाद नागिन 5 को जल्द ही शुरू किया जाएगा. नागिन 4 में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया, सायंतनी घोष, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी, जैस्मिन भसीन लीड रोल में दिखे. हालांकि सायंतनी और जैस्मिन का रोल जल्दी ही खत्म कर दिया गया था.

इस सुपरनैचुरल सीरीज में अब तक नजर आईं सारी एक्ट्रेसेस करियर की नई ऊचाइयों पर पहुंच गई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading