Naagin 4 Promo: फिर दिखा रश्मि देसाई का जलवा, होने वाला है मंदिर के राज का खुलासा

नागिन 4 का नया प्रोमो

नागिन 4 का नया प्रोमो

बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के कलर्स के शो 'नाग‌िन 4' के आखिरी बचे हुए कुछ एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाले हैं.

  • Share this:
मुंबई. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेहद महशूर टीवी शो 'नागिन 4' का एक नया प्रोमो आया है. दरअसल, यह शो बंद होने वाला है और 'नागिन 5' जल्द ही शुरू होने वाला है. लेकिन 'नागिन 4' अपने क्लाइमेक्स तक पहुंचता कि लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग रुक गई थी. अब शो के नए प्रोमो में शो के सबसे खौंफनाक दृश्य के बारे में दिखाया गया है.



प्रोमो देखकर ऐसा लगता है कि अब 'ना‌गिन 4' में जिस मंदिर को लेकर अब तक सस्पेंस बना हुआ था वो अब खुल जाएगा. खास बात ये है कि प्रोमो बिग बॉस फेम रश्मि देसाई (Rashmi Desai) बड़े ही जबर्दस्त अंदाज में दिखाई दे रही हैं. अब आगामी शो में उनकी भूमिका काफी ज्यादा होगी.



यहां देखें पूरा प्रोमो

इससे पहले एकता ने कहा कि हमारी टीम 'नागिन 4' पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाई, खुद मैं भी इस पर इतना फोकस नहीं कर पाई थी लेकिन अब 'नागिन 5' इससे कहीं ज्यादा अच्छा होने वाला है और मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि यह सीरियल लोगों का खूब मनोरंजन करेगा और इसे पसंद भी किया जाएगा. एक्टर्स की परफार्मेंस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि निया शर्मा, अनीता और विजेंद्र जैसे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और जल्द ही अब मैं इन लोगों के साथ कुछ नया लेकर आ रही हूं.एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को नागिन 4 से बाहर कर दिया गया जिसे लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की बाते सामने आई थी. रश्मि के बारे में उन्होंने कहा कि वो भी नागिन 5 में होंगी, लेकिन इस बार उन्हें स्पेशल अपीयरेंस दिया जाएगा. उन्होंने कुछ एपीसोड्स में बहुत ही शानदार काम किया था. एकता ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'क्या तुम मेरे नागिनटाइन बनोगे?'







यह भी पढ़ेंः 'कुछ कुछ होता है' के लिए सलमान नहीं, चंद्रचूड़ थे करण जौहर की पहली पसंद, लेकिन...



आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद अब शूटिंग्स शुरू हो गई है. इसके बारे में एकता और उनकी टीम की महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से भी बात कर चुकी थी. इसी बाद से बीते 15 जून के बाद से शूटिंग्स के लिए फिल्म सिटी खुल चुकी है. इसके बाद प्रोमो रिलीज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज