अपना शहर चुनें

States

एकता कपूर के 'नागिन 5' के अलावा ये पॉपलुर शोज होने जा रहे हैं बंद!

नागिन 5 और द कपिल शर्मा शो (Photo Credit- @colorstv/@skapilsharma/Instagram)
नागिन 5 और द कपिल शर्मा शो (Photo Credit- @colorstv/@skapilsharma/Instagram)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के कई मशहूर टीवी शोज ऑफ एयर होने की खबरें आ रही हैं. इनमें 'नागिन 5' (Naagin 5) और 'द कपिल शर्मा शो' भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 11:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: कोरोना के आने के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी कई बदलाव आए. लॉकडाउन में तो पूरा काम ही ठप्प हो गया था लेकिन बाद काम धीरे-धीरे शुरू हुआ तो कुछ शोज तो चल पड़े लेकिन कुछ को दर्शकों ने ख़ास पसंद नहीं किया. अब खबर आ रही है कि एकता कपूर के नागिन 5 के साथ ही टीवी के कई पॉपलुर शो ऑफ एयर होने जा रहे हैं. अभी पिछले हफ्ते ही कपिल शर्मा का शो बंद होने की भी खबर आई थी.

1. नागिन 5
एकता कपूर का हिट शो 'नागिन' का सीजन फाइव दर्शकों के बीच कुछ खास जगह नहीं बना पाया. शो में सुरभि चंद्रा, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल लीड रोल में दिख रहे हैं. टीआरपी की रेस में ये शो काफी पिछड़ चुका है. फ़रवरी के एन्ड में शो को बंद किया जा रहा है. इसी शो की जगह एकता कपूर का एक नया सीरियल शुरू होने जा रहा है जो वैम्पायर बेस्ड होगा.

2. द कपिल शर्मा शो
जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर हो जाएगा, लेकिन खबर है कि ये शो सिर्फ कुछ दिनों के लिए ऑफ एयर हो रहा है. ऐसे में फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कपिल जल्द ही एक बार फिर नए अंदाज में शो को लेकर वापस आएंगे.



3. अलादीन- नाम तो सुना होगा
दो साल से ज्यादा तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला ये शो अब बंद होने जा रहा है. इस शो में एक्टर सिद्धार्थ निगम और अशी सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. शो 5 फ़रवरी से बंद हो रहा है. लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर सिद्धार्थ निगम का कहना है कि ये बहुत ही दुःख की बात है कि अब वो अलादीन के किरदार में नहीं नज़र आएंगे. शो की साड़ी टीम बहुत उदास है.



4. गुप्ता ब्रदर्स
इस शो को बंद करने का फैसला एक ही रात में कर लिया गया था और शो के एक्टर हितेन तेजवानी को इस बात का पता तब चला जब उनके शो की जगह किसी और सीरियल का प्रोमो उन्होंने टीवी पर देखा. हितेन ने एक इंटरव्यू में कहा कि शो बहुत अच्छा नहीं जा रहा था लेकिन इस तरन बंद होगा इसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी.

5. एक्सक्यूज़ मी मैडम और लॉकडाउन की लव स्टोरी
ये दोनों ही सीरियल पहले ही बंद किये जा चुके हैं. कॉमेडी शो 'एक्सक्यूज़ मी मैडम' को दिसंबर में और 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' को जनवरी एंड में ऑफ एयर कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज