Naagin 5 का Promo Out, सामने आया सबसे शक्तिशाली नागिन का रूप

Naagin 5 का Promo Out, सामने आया सबसे शक्तिशाली नागिन का रूप
नागिन के इस नए अवतार ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है.

नागिन-5 (Naagin-5) में दर्शकों को कई सबसे शक्तिशाली नागिन का दीदार होगा. शो में एक्ट्रेस हिना खान की लीड एक्ट्रेस हैं.

  • Share this:
मुंबई. टीवी (Television) क्‍वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बेहतरीन टीवी सीरियल और वेब सीरीज बनाए हैं. इनमें से एक नागिन (Naagin)है. कलर्स टीवी (Colors TV) की सबसे पॉपुलर शो नागिन के सीजन-4 के बाद दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने के लिए जल्द नागिन-5 (Naagin-5) टीवी पर लोगों को दीवाना करने वाला है. एकता कपूर के नागिन फ्रेन्चाइजी के चारों सीजन ने टीआरपी लिस्ट में काफी धमाल मचाया है. सुपरनैचुरल शो नागिन के फैंस के लिए एकता कपूर 5वां सीजन ला रही हैं. मेकर्स ने इसका पहला धमाकेदार प्रोमो लॉन्च (Naagin 5 Promo Out) कर दिया हैं.

नागिन-5 (Naagin-5) में दर्शकों को कई सबसे शक्तिशाली नागिन का दीदार होगा. शो में एक्ट्रेस हिना खान की लीड एक्ट्रेस हैं. मेकर्स ने हिना खान का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है. प्रोमो में हिना खान को सबसे पावरफुल इच्छाधारी नागिन बताया गया है. कलर्स ने ट्विटर पर इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा- 'खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा'.


नागिन 5 कब से टेलीकास्ट होगा, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. हिना के अलावा मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर का नाम शो के लिए सामने आ रहा है, जहां हिना और मोहित शो में कैमियो करेंगे वहीं दूसरी तरफ धीरज नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. इनके अलावा 'संजीवनी' और 'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना का नाम भी शो में नागिन बनने के लिए सामने आ रहा है.



नागिन के हर एक सीजन ने टीआरपी लिस्ट में शुरुआत से ही धमाल मचाया है. ऐसे में एकता दर्शकों की हर एक उम्मीद पर खरा उतरने के लिए जमकर तैयारी कर रही है. वहीं एकता कपूर चाहती है कि नागिन 5 भी हर एक सीजन की तरह ही दर्शकों के जेहन में हमेशा-हमेशा के लिए बस जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading