Naagin-5: सदियों पुरानी नाग-नागिन की कहानी, कल से शुरू होगी प्यार की जंग

Naagin-5: सदियों पुरानी नाग-नागिन की कहानी, कल से शुरू होगी प्यार की जंग
नागिन 5 का नया प्रोमो (Photo Grab- colorstv/Instagram)

नागिन-5 (Naagin-5) में नाग-नागिन के अधूरे प्यार की दास्तान लेकर आ रही हैं (Hina Khan) हिना खान.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 10:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी क्‍वीन एकता कपूर एक बार फिर से अपने हिट टीवी सीरीज का पांचवां सीजन लेकर आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं टीवी के सबसे हिट धारावाहिकों की लिस्ट में शुमार हो चुके 'नागिन' के पांचवें सीजन के बारे में. इस बार 'नागिन-5' (Naagin-5) में एक्ट्रेस हिना खान नागिन बनकर आ रही हैं. इसके अलावा इस सीरीज में मोहित मल्होत्रा (Mohit Malhotra) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं. यूं तो 'नागिन-5' के कई प्रोमोज पहले भी रिलीज हो चुके हैं लेकिन इसके लेटेस्ट प्रोमो में धारावाहिक की पूरी कहानी सामने आई है.

कलर्स चैनल पर रिलीज होने जा रहे इस शो का नया प्रोमो कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस प्रोमो में बताया गया है कि नाग-नागिन के प्यार की ये कहानी सदियों पुरानी है लेकिन इस प्यार के बीच में एक विलेन आ गया था, जिसकी वजह से अब कलयुग में नागिन अपने प्यार के लिए जंग लड़ने आ रही है. सतयुग और कलयुग के बीच नाग-नागिन की इस कहानी में क्या कुछ देखने को मिलेगा, ये तो धारावाहिक रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. यहां देखें नागिन-5 का नया प्रोमो.


एकता कपूर के नागिन फ्रेन्चाइजी के चारों सीजन ने टीआरपी लिस्ट में काफी धमाल मचाया है. वहीं अब देखना होगा कि वो 'नगिन-5' में क्या कुछ नया लेकर आ रही हैं. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बताया गया है- 'शुरू हो रही है नागिन के प्यार की जंग, देखिए नागिन-5 में'. प्रोमो में हिना खान को सबसे पावरफुल इच्छाधारी नागिन बताया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इस शो की बाकी नागिन की तरह इस सीजन में हिना खान भी दर्शकों को इंप्रेस कर पाएंगी.



'नागिन-5' की बात करें तो इसमें हिना खान इच्छाधारी नागिन तो बनेंगी ही, इसके साथ ही मोहित मल्होत्रा नाग के किरदार में दिखेंगे और धीरज धूपर चील बनकर इन दोनों की लव स्टोरी के विनेन बनेंगे. ये शो कल यानी 9 अगस्त से शुरू हो रहा है, इसे शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज