Naagin 5: अपने प्यार के लिए वापस आ रही है नागिन, 9 अगस्त से लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Naagin 5: अपने प्यार के लिए वापस आ रही है नागिन, 9 अगस्त से लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का
शो में हिना खान शाक्तिशाली नागिन के रूप में दिखाई देने वाली हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ये सुपरनैचुरल ड्रामा (Supernatural Drama) नागिन-5 (Naagin 5) 9 अगस्त से रात 8 बजे प्रसारित होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 11:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कलर्स टीवी (Colors TV) के हिट शो में से एक नागिन-5 (Naagin 5) एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. इस शनिवार यानि (9 अगस्त) से एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ये सुपरनैचुरल ड्रामा (Supernatural Drama) शुरू हो रहा है. शो के प्रोमो और टीजर के जरिए शो मेकर्स, फैंस को शो के बारे में हिंट्स दे रहे हैं. नागिन-5 में टीवी की सीधी-साधी बहू हिना खान (Hina Khan) शाक्तिशाली नागिन के रूप में दिखाई देने वाली हैं. लेकिन खबर ये भी है कि शो में हिना कैमियो (Cameo) करेंगी.

कलर्स टीवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन-5 (Naagin 5) का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि इच्छाधारी नागिन के वापसी के राज के बारे में जिक्र किया गया हैं. साथ ही बताया गया है कि बीता हुआ कल फिर से दस्तक देने वाला है.
हिना खान नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. मेकर्स ने शो की टाइमिंग और शो के प्रसारण की तारीख का खुलासा किया हैं. प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी लिखता है कि बीते हुए कल की गाथा को फिर जीने के लिए आ रही है, इच्छाधारी नागिन। नागिन. नागिन 5, शुरू हो रहा है 9 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 8 बजे, कलर्स पर. यानी अब से हर रविवार और शनिवार को रात 8 बजे फैंस 'नागिन 5' देख पाएंगे.
'नागिन 5' के इस प्रोमो में हिना खान अपने शानदार नागिन अवतार में नजर आ रही है. लाल गोल्डन कलर के आउटफिट में हिना खान बेहद शानदार नजर आ रही हैं.


'नागिन 5' में हिना खान के अलावा और भी कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि कुंडली भाग्य स्टार धीरज धूपर 'नागिन 5' में नजर आने वाले हैं. धीरज धूपर 'नागिन 5' में एक आकार बदलने वाले लड़के का किरदार निभाएंगे, जिसके बाद मोहित मल्होत्रा का नाम भी 'नागिन 5' से जोड़ दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज