Home /News /entertainment /

न रुबीना दिलैक, न तेजस्वी प्रकाश, एकता कपूर की नई नागिन होगी ये खूबसूरत अदाकारा!

न रुबीना दिलैक, न तेजस्वी प्रकाश, एकता कपूर की नई नागिन होगी ये खूबसूरत अदाकारा!

'नागिन 6' का प्रोमो लोगों को पसंद आ रहा है.

'नागिन 6' का प्रोमो लोगों को पसंद आ रहा है.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन (Naagin 6)' को लेकर जो खबर सामने आई है, वो हैरान करने वाली है. क्योंकि जिस खूबसूरत अदाकारा का अब मेन रोल के लिए नाम सामने आ रहा है, वह पहले भी नागिन का हिस्सा रह चुकी हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपना सफल टेलीविजन फ्रेंचाइजी ‘नागिन (Naagin 6)’ का छठा सीजन जल्द लेकर आ रही हैं. शो के दो प्रोमो अब तक सामने आ चुके हैं, जिसमें शो की स्टोरी लाइन फैंस को क्वीयर हो गई है. लेकिन अब तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि शो में नागिन का मेन किरदार कौन निभाने वाला है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) और कई एक्ट्रेसेस को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया, लेकिन सस्पेंस अभी भी बरकरार है कि नई नागिन (Naagin) आखिर कौन है? अब जो खबर सामने आ रहा है, वो फैंस को थोड़ा हैरत में डाल सकती हैं.

माहिरा शर्मा हो सकती हैं नई नागिन
एकता कपूर (Ekta Kapoor)  के सुपरनैचुरल ड्रामा ‘नागिन (Naagin 6)’ को लेकर जो खबर सामने आई है, वो हैरान करने वाली है. क्योंकि जिस खूबसूरत अदाकारा का अब मेन रोल के लिए नाम सामने आ रहा है, वह पहले भी नागिन का हिस्सा रह चुकी हैं. Peeping Moon की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो की नई नागिन हो सकती हैं. नागिन के रोल को लिए शो मेकर्स और एक्ट्रेस की बीच में बातचीत चल रही है.

एकता कपूर ने बिग बॉस में दिया था हिंट
हाल ही में एकता कपूर ने बिग ब़स 15 के मंच पर अपनी नई नागिन के बारे में क्लू फैंस को दिया था. उन्होंने सलमान खान को बताया था कि नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस का नाम ‘M’ लेटर से शुरू होता है. इतना ही नहीं, उन्होंने इशारा दिया कि एक्ट्रेस पहले उनके साथ काम चुकी हैं.

नागिन 3 में बनी थीं जामिनी चुड़ैल
माहिरा शर्मा ने सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी के साथ नागिन 3 में काम किया है. उन्होंने नागिन 3 में जामिनी का रोल प्ले किया था. जामिनी एक चुड़ैल का रोल था. माहिरा का रोल छोटा था. लेकिन माहिरा ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ी थी. माहिरा अब अगर नागिन की लीड हीरोइन होती हैं तो ये उनके करियर के लिए बड़ा गेमचेंजर होगा.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

महामारी से दुनिया का बचाएंगी ‘नागिन’
प्रोमो में दिखाया गया है कि पड़ोसी देश से एक अटैक हुआ, जिसने पूरी दुनिया को बदल दिया. उस महामारी से देश को बचाने के लिए अब कोई और रास्ता नहीं बचा है. सभी को नागिन का इंतजार है कि वो आकर सबको बचाएगी. क्योंकि जहर ही जहर को काट सकता है. इस बार नागिन खुद के लिए नहीं बल्कि देश की रक्षा के लिए आई है. बदलती दुनिया के साथ आपकी चहेती नागिन भी बदल चुकी है.

Tags: Ekta kapoor, Mahira Sharma, Naagin, Rubina Dilaik

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर