Home /News /entertainment /

Naagin 6 Promo Out: देश की रक्षा के लिए हर जहर को खत्म करने आ रही है 'नागिन'

Naagin 6 Promo Out: देश की रक्षा के लिए हर जहर को खत्म करने आ रही है 'नागिन'

'नागिन 6' का प्रोमो लोगों को पसंद आ रहा है.

'नागिन 6' का प्रोमो लोगों को पसंद आ रहा है.

Naagin 6 Promo Out: 'नागिन 6' का इंतजार अब खत्म हो गया है और फैंस के लिए मेकर्स ने नया प्रोमो आउट कर (Naagin 6 Promo Out) नया गिफ्ट दिया है, जो पहले ये ज्यादा शानदार नजर आ रहा हैं. इस प्रोमो के साथ मेकर्स ने इस सीजन की कहानी का खुलासा भी कर दिया है. प्रोमो देख हैरान कर देने वाली बात ये है कि नागिन 6 इन बार जहर को खत्म करने के लिए जन्म लेने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

एकता कपूर (Ekta Kapoor) सबसे लोकप्रिय शो ‘नागिन 6 (Naagin 6)’ में से एक के नए सीजन के साथ वापस आ रहा है. ये सुपरनेचुरल फंतासी थ्रिलर सीरीज टेलीविजन के सबसे बहुप्रतीक्षित कार्यक्रमों में से एक है. ‘नागिन 6’ का इंतजार अब खत्म हो गया है और फैंस के लिए मेकर्स ने नया प्रोमो आउट कर (Naagin 6 Promo Out) नया गिफ्ट दिया है, जो पहले ये ज्यादा शानदार नजर आ रहा हैं. इस प्रोमो के साथ मेकर्स ने इस सीजन की कहानी का खुलासा भी कर दिया है. प्रोमो देख हैरान कर देने वाली बात ये है कि नागिन 6 इन बार जहर को खत्म करने के लिए जन्म लेने वाली है.

‘नागिन’ का खुलासा नहीं
एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शोज में कुछ भी हो सकता है, ये हम नहीं ‘नागिन 6 (Naagin 6)’ का प्रोमो कह रहा है. इस बार की नागिन एक खरतनाक वायरस से देश को बचाने वाली है, जो पड़ोसी मुल्क से आया है. हालांकि प्रोमो में अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि शो में नागिन का किरदार कौन निभाने वाला है.

महामारी से दुनिया का बचाएंगी ‘नागिन’
प्रोमो में दिखाया गया है कि पड़ोसी देश से एक अटैक हुआ, जिसने पूरी दुनिया को बदल दिया. उस महामारी से देश को बचाने के लिए अब कोई और रास्ता नहीं बचा है. सभी को नागिन का इंतजार है कि वो आकर सबको बचाएगी. क्योंकि जहर ही जहर को काट सकता है. इस बार नागिन खुद के लिए नहीं बल्कि देश की रक्षा के लिए आई है. बदलती दुनिया के साथ आपकी चहेती नागिन भी बदल चुकी है.

देश की रक्षा के लिए होगा नागिन का जन्म!
इस वीडियो को कलर्स के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन दिया गया है- ‘देश की रक्षा करने के लिए, जहर बनकर जहर को ही खत्म करने आ रही है नागिन फिर से एक बार.’

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो देख फैंस एक्साइडेड 
फैंस प्रोमो देख एक्साइडेड हो रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अब पड़ोसी देख की खैर नहीं. वहीं, कुछ नई नागिन के बारे में सवाल कर रहे हैं तो कुछ अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर शो में कौन नागिन का किरदार निभाने वाली हैं.

Tags: Ekta kapoor, Naagin

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर