दुखी ना हों नागिन-3 के फैन्स, जल्द लौटेगी वो

Naagin शुरुआत से दर्शकों का फेवरेट रहा है. ऐसे में यकीनन इसके बंद होने से दर्शकों का वीकएंड खाली होगा.

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 9:42 AM IST
दुखी ना हों नागिन-3 के फैन्स, जल्द लौटेगी वो
टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना.
News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 9:42 AM IST
छोटे पर्दे के पॉपुलर शो नागिन खत्म होने की कगार पर है. लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा ये शो इस वीकएंड पर दर्शकों से विदा लेगा. लेकिन इस शो के फैन्स को दिल छोटा करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि शो की चौथी कड़ी 'नागिन-4' की प्लानिंग शुरू हो चुकी है. अभी तीसरा सीजन खत्म नहीं हुआ है लेकिन शो की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अभी से चौथे सीजन के बारे में बात करनी शुरू कर दी है.

इस शो में पहले रूही फिर बेला और फिर हुजूर बन चुकीं करिश्मा ने कहा कि 'नागिन 4' पाइप लाइन में है. वैसे इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है. क्योंकि ये शो शुरुआत से दर्शकों का फेवरेट रहा है. ऐसे में यकीनन इसके बंद होने से दर्शकों का वीकएंड खाली होगा. अब यही जगह ङरने के लिए शो मेकर्स इस हिट सीरीज की 'चौथी' कड़ी की प्लानिंग कर रहे हैं.



करिश्मा ने नए सीजन के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया. लेकिन एक डिटेल जरूर दी कि नए सीजन में वह भी शो का हिस्सा होंगी. हाल में मीडिया से बातचीत में करिश्मा ने कहा, 'शो में मेरा ट्रैक एक महीने पहले खत्म हो गया था. मैं जब भी कोई शो करती हूं तो उससे जुड़ जाती हूं. तो मैं यकीनन इसे मिस करने वाली हूं. नागिन अब एक ब्रांड बन चुका है. मैं बेहद खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा बन सकी. अब नागिन-3 खत्म हो रहा है. लेकिन मैं बेहद एक्साइटेड हूं कि नागिन-4 भी पाइप लाइन में है.'

बता दें कि 'नागिन-3' में करिश्मा के किरदार हुजूर को हुकुम(निकितन धीर) मार देता है. अब वह चौथे सीजन में किस तरह वापसी करती है ये देखना मजेदार होगा. अब इंतजार है कि शो मेकर्स जल्द चौथे सीजन की डिटेल्स शेयर करें और बताएं कि चौथे सीजन में कौन होगा? और क्या होगा?

यह भी पढ़ें:

हिना खान की पोस्ट पर प्रियंका का जवाब, कहा- गर्व है
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स
First published: May 23, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...