Home /News /entertainment /

naagin fame krishna mukherjee to get engaged to her navy boyfriend in september talks about wedding planning ps

Krishna Mukherjee Engagement : नेवी ऑफिसर के प्यार में पड़ीं कृष्णा मुखर्जी, सितंबर में करेंगी सगाई

कृष्णा मुखर्जी अपने नेवी बॉयफ्रेंड के साथ सितंबर में सगाई करेंगीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @krishna_mukherjee786)

कृष्णा मुखर्जी अपने नेवी बॉयफ्रेंड के साथ सितंबर में सगाई करेंगीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @krishna_mukherjee786)

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) अपनी सगाई को लेकर बेहद उत्साहित और खुश हैं. इंगेजमेंट सेरेमनी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि एक शो की शूटिंग करते हुए सारी तैयारियां कर पाना मुश्किल है, इसलिए उनकी बहन उनकी मदद कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ फेम टेलीविजन एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) जल्द ही शादीशुदा सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं. एक्ट्रेस सितंबर में अपने सरकारी अधिकारी बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. कृष्णा मुखर्जी के बॉयफ्रेंड मर्चेंट नेवी में हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना ही पसंद करते हैं. दोनों की अगले महीने सगाई होगी और वे 2023 में शादी करेंगे. इस बात की पुष्टि खुद कृष्णा मुखर्जी ने की है.

ETimes के साथ बातचीत में कृष्णा मुखर्जी ने अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी पहली मुलाकात का खुलासा किया और यह भी बताया कि आखिर उनकी कौन सी चीज है, जो उन्हें सबसे ज्यादा आकर्षित करती है. कृष्णा ने बताया कि उनकी और उनके बॉयफ्रेंड की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग बन गई.

कृष्णा बताती हैं कि जब वह पहली बार अपने बॉयफ्रेंड से मिली थीं, उन्होंने अपनी ड्रेस पहनी थी और वह उनकी ओर आकर्षित हो गईं. अपने बीच के बंधन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें कभी ऐसा व्यक्ति नहीं मिला जिसने उन्हें इतना प्यार किया हो.

कृष्णा ने खुलासा किया कि वह उनकी परवाह करते हैं और उनसे जुड़ी हर छोटी-छोटी चीजों का खयाल रखते हैं, जो उन्हें पसंद हैं. कृष्णा कहती हैं- “वह मुझे अपने छोटे-छोटे इशारों से बहुत खास महसूस कराता है और मैं अपने दिल में बस इतना जानती थी कि वह मेरे लिए सिर्फ वही हैं. उनके लिए भी ऐसा ही था, यही वजह है कि हमने चीजों को आगे बढ़ाने और सगाई करने का फैसला किया. मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं. लेकिन, हम इस साल शादी करने की योजना नहीं बना रहे हैं, हम 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.”

इंगेजमेंट सेरेमनी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि एक शो की शूटिंग करते हुए सारी तैयारियां कर पाना मुश्किल है, इसलिए उनकी बहन उनकी मदद कर रही हैं. कृष्णा कहती हैं- ‘मैंने अपनी सगाई की शूटिंग से पांच दिन की छुट्टी ली है. लेकिन, अगले साल जब मेरी शादी होगी, मैं काम नहीं करना चाहती. मैं उनके साथ समय बिताना चाहती हूं, क्योंकि वे दिन कीमती हैं और वे वापस नहीं आएंगे.’

Tags: Entertainment, Entertainment news., Tv actresses

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर