TRP में पिछड़ी 'नागिन' बंद होने की कगार पर आया शो, कपिल शर्मा ने की धमाकेदार वापसी

कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उनका शो टीआरपी की रेस में दूसरे पायदान पर चल रहा है लेकिन क्या नागिन का नहीं चल पा रहा है जादू.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 11:58 AM IST
TRP में पिछड़ी 'नागिन' बंद होने की कगार पर आया शो, कपिल शर्मा ने की धमाकेदार वापसी
कपिल शर्मा
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 11:58 AM IST
इस नए साल पर सास बहू ड्रामा से ज्यादा रिएलिटी शो दर्शको को पसंद आ रहे हैं और इस बात का सबूत है साल 2019 के पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट. इस लिस्ट से ये पता चलता है कि इस बार दर्शक सास बहू से अलग कुछ नया देखना चाह रहे हैं.

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 3' पहले टीआरपी की रेस में सबसे आगे था लेकिन अब ये शो इस लिस्ट में काफी पिछड़ चुका है.

वहीं टीवी पर अपनी दूसरी पारी शुरू कर चुके कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उनका शो टीआरपी की रेस में दूसरे पायदान पर चल रहा है. यानी दर्शकों को इस बार कपिल का शो पसंद आ रहा है.

बता दें कि अपने को स्टार सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल का शो टीआरपी से एकदम बाहर हो गया था या यूं कहें की फ्लॉप हो गया था.

इस हफ्ते में टीआरपी की जो लिस्ट आई है. उसमें दर्शकों को पॉपुलर अवॉर्ड शो ज्यादा पसंद आए हैं. इसके बाद दर्शकों को 'द कपिल शर्मा शो' पसंद आया है जो कि दूसरे नंबर पर है. यानी कपिल की टीवी पर वापसी धमाकेदार रही है.

कपिल के शो का पहला एपिसोड दर्शकों को काफी पंसद आया. पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और सारा अली खान पहुंचे थे. रणवीर और कपिल की जोड़ी ने दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया. 'द कपिल शर्मा शो' के बाद टीआरपी की लिस्ट में तीसरा स्थान 'सुपर डांसर चैप्टर 3' को मिला है.

इसके बाद चौथे पायदान पर रहा 'कुंडली भाग्य' जो का ज़ी का हिट शो है. हालांकि पिछले हफ्ते हुए 'बिग बॉस 12' का फिनाले एपिसोड भी लोगों को खासा पसंद आया और इस बार वो टीआरपी में 5वें पायदान पर रहा. लेकिन सास बहू के लिए 2019 का पहला हफ्ता थोड़ा मुश्किल है पर नागिन के जाने पर इन धारावाहिकों को फिर से रेटिंग मिल सकती है.
Loading...

ये भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार्स के साथ PM की सेल्फी हुई ट्रोल, यूजर ने सभी के माथे पर लिख दिया जय श्री राम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर