Nach Baliye 10 की तैयारियां हुईं शुरू, गौहर-जैद देंगे आदित्य-श्वेता को जबरदस्त टक्कर

आदित्य-श्वेता और जैद-गौहर (फाइल फोटो)

आदित्य-श्वेता और जैद-गौहर (फाइल फोटो)

डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' (Nach Baliye) के सीजन 10 की तैयारियां चल रही हैं. शो मेकर्स कंटेस्टेंट की तलाश में जुटे हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayana) और श्वेता अग्रवाल को चुन लिया गया है. गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) से शो मेकर्स की बात चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 3:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) के बाद अब कई रिएलिटी शो टीवी पर अपनी वापसी की तैयारी कर रही हैं. देश का सबसे बड़ा डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ (Nach Baliye) भी वापसी के लिए बिलकुल तैयार है. 'नच बलिए' आखिरी बार 2019 में दिखाया गया था. तब शो के विनर किंग प्रिंस नरूला और युविका चौधरी थे. अब शो के फैंस को इसके अगले सीजन के आने का इंतजार है. हालांकि, डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ 2021 में शुरू नहीं हो रहा है. यह शो 2022 में टीवी पर दिखाया जाएगा. पिछले साल महामारी के चलते शो को टालना पड़ा था. खैर, अब ये खबर आ रही है कि शो मेकर्स कंटेस्टेंट की खोज कर रहे हैं.

शो मेकर्स ने कंटेस्टेंट के लिए न्यूली मैरिड कपल आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल से संपर्क किया गया है. इनके अलावा टीवी की दूसरी शादीशुदा स्टार जोड़ी गौहर खान और उनके पति जैद दरबार से संपर्क किया गया है. फिल्म प्रेमी जानते हैं कि एक्ट्रेस गौहर खान कितनी अच्छी डांसर हैं. उनके पति जैद तो पेशे से कोरियोग्राफर हैं. यह कपल अक्सर अपने डांस के शानदार वीडियो शेयर करता रहता है.





शो मेकर्स अभी से इस शो की तैयारी में जुट गए हैं. गौहर एक अच्छी डांसर हैं और उनके पति जैद भी पेशे से कोरियोग्राफर हैं. अक्सर ये दोनों सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इस कपल के वीडियोज को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज भी मिल जाते हैं. इसलिए दोनों पति-पत्नी उन्हें मिले ऑफर से काफी ज्यादा खुश हैं. फिलहाल, दोनों की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. शो मेकर्स ने उनसे संपर्क बनाया हुआ है. अगर गौहर और जैद ने हां कह दी, तो 'नच बलिए सीजन 10' के लिए अपनी स्वीकृति देने वाला दूसरा कपल होगा.
'नच बलिए' का सीजन 9 सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने लॉन्च किया था. फिर अगस्त 2020 में यह खबर आई कि 'नच बलिए' धर्मा प्रोडक्शन के साथ वापसी कर रहा है. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे टाल दिया गया था. अब मेकर्स ने 2022 में इस शो को लेकर आने का मन बना लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज