Nach Baliye 10 अब फरवरी में होगा शुरू, मेकर्स को नहीं मिल रहा करण जौहर के अलावा कोई प्रोड्यूसर

Nach Baliye 10 अब फरवरी में होगा शुरू, मेकर्स को नहीं मिल रहा करण जौहर के अलावा कोई प्रोड्यूसर
शो को अगले साल 2021 के फरवरी महीने में शुरू किए जाने की बात हो रही है.

नच बलिए 10 (Nach Baliye 10)' मेकर्स को ये फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि मेकर्स को नहीं मिल रहा, करण जौहर के अलावा कोई प्रोड्यूसर नहीं मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. डांस रियलिटी शो (Dance reality show) 'नच बलिए 10 (Nach Baliye 10)' इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है. डांस के दीवाने शो का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले खबरें थीं कि शो इस साल के अंत में रिलीज किया जाना वाला हैं, लेकिन मेकर्स और चैनल ने इस प्लान को अब आगे खिसका दिया है. खबरें हैं कि अब इस शो को अगले साल 2021 के फरवरी महीने में शुरू किए जाने की बात हो रही है.

'नच बलिए 10 (Nach Baliye 10)' मेकर्स को ये फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि मेकर्स को नहीं मिल रहा, करण जौहर के अलावा कोई प्रोड्यूसर नहीं मिल रहा है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में उठे नेपोटिज्म और अन्य कारणों की वजह से मेकर्स भी अब करण के साथ डील करने को लेकर हिचकिचा रहे हैं. भास्कर की एक खबर के मुताबिक, बॉलीवुड के कई जाने माने निर्माताओं के सामने नच बलिए से जुड़ने की बात रखी हालांकि शो के बजट की वजह से कहीं भी बात नहीं बन पाई.

रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के अलावा अब मेकर्स के पास कोई विकल्प नहीं रहा है और यही वजह है कि चैनल अब उन्हीं के साथ डील फाइनल करने की कगार पर हैं.



रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि शो में कई सारे प्रतियोगी होंगे साथ ही उनके हेयरड्रेसर और मेकअप आर्टिस्ट्स भी सेट पर मौजूद होंगे. टेक्निकल टीम भी काफी बड़ी होंगी. शो में भले ऑडियंस न हो लेकिन फिर भी इतने सारे लोगों के बीच सोशल डिस्टेंन्सिंग फॉलो करना मुश्किल होगा. इसलिए भी शो को अगले साल फरवरी तक के लिए टाल दिया गया है. हालांकि, इस बारे में अभी करन जौहर या चैनल की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.
ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने बताया 'पड़ाडी' क्यों होते हैं Silm, वीडियो शेयर कर 'छोटी बहू' ने खोले सारे राज

इस सीजन के जजों को लेकर बात करें तो डेविड धवन, बिपाशा बसु और वैभवी मर्चेंट के नाम सामने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज