एक्स गर्लफ्रेंड के आंसुओं पर पिघले अली गोनी, कहा उसे रोते नहीं देख सकता

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 5:02 PM IST
एक्स गर्लफ्रेंड के आंसुओं पर पिघले अली गोनी, कहा उसे रोते नहीं देख सकता
टीवी एक्टर अली गोनी.

Nach baliye 9 के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अली गोनी इमोशनल होकर जज रवीना टंडन और अहमद खान से बात करते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 5:02 PM IST
  • Share this:
नच बलिए-9 (Nach Baliye 9) अबतक का सबसे कंट्रोवर्शियल सीजन माना जा रहा है. कभी इस मंच पर किसी का झगड़ा शुरू हो जाता है. तो कभी किसी के फर्जी रिश्ते की खबर आती है. फिलहाल अली गोनी और नताशा स्टैंकोविक की जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है.

हाल में एपिसोड की थीम उल्टा-पुल्टा रखी गई थी. इसमें नताशा और अली 'चिकनी चमेली' गाने पर परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान नताशा अपने कुछ स्टेप्स भूल गईं. जब जज रवीना ने उनसे पूछा कि क्या हुआ था तो नताशा रो पड़ीं. वह खुद को संभाल नहीं पाईं और बिना जवाब दिए वहां से निकल गईं. इस पर दूसरे जज अहमद ने कहा कि यहां पर सनी सर हैं, नए बच्चे हैं जो शुरुआत कर रहे हैं. आप उनके सामने कैसे उदाहरण सेट कर रहे हैं. आपको इस मामलो को थोड़ा प्रोफेशनली संभालना चाहिए था.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Judge Ahmed loses his cool on Jodi No. 8 #AlyNa! What will this cost them? Find out on #NachBaliye9, Tonight at 8pm on StarPlus and Hotstar :-http://bit.ly/NachBaliye9 @alygoni @natasastankovic__ @khan_ahmedasas @iamsunnydeol @officialraveenatandon


A post shared by StarPlus (@starplus) on






अब इस पूरे हंगामे के बाद आने वाले एपिसोड में कहानी दूसरा एंगल सामने आएगा. स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक अगले एपिसोड में आप नताशा और अली एक शानदार डांस परफॉर्मेंस देते देखेंगे. जजेस से तारीफ मिलने के बाद अली इमोशनल हो जाएंगे. वह पिछले एपिसोड में नताशा की गलती पर बात करेंगे. अली कहेंगे, 'बात केवल इतनी है कि वह हिंदी में अच्छी नहीं है. इस वजह से मिस कम्यूनिकेशन हुई. यह हम दोनों के लिए बेहद परेशान करने वाला था. मुझे बहुत बुरा लगा. वो जब भी परेशान होती है तो मेरा दिल दहल जाता है. मैं उसे रोते नहीं देख सकता.'

बता दें कि नताशा और अली की परफॉर्मेंस के बाद हुए हंगामे वाले एपिसोड में सनी देओल, करन देओल और सहर बांबा अपनी आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन के लिए वहां पर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:

अब ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर बोला हमला, लगाए ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...