Nach Baliye 9 पर बड़ी मुसीबत, अब तक अस्पताल पहुंच चुके 4 कंटेस्टेंट

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) जब से शुरू हुआ है तब से जैसे इस शो को किसी की नजर लग गई है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 11:00 AM IST
Nach Baliye 9 पर बड़ी मुसीबत, अब तक अस्पताल पहुंच चुके 4 कंटेस्टेंट
नच बलिए सीजन 9 में कुछ ऐसा नजारा
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 11:00 AM IST
टीवी में इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. आए दिन कोई न कोई रिएलिटी शो चर्चा में बना रहता है. वहीं हाल ही में सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' का सीजन 9 (Nach Baliye 9) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. शुरूआती दौर में ये शो सेलेब्रिटी कपल की शानदार डांस परफॉर्मेंस की वजह से खबरों में था लेकिन अब शो पर कुछ अजीबो-गरीब घटनाएं चल रही हैं. इस शो पर आए दिन लगातार हादसे हो रहे हैं. और ये हादसे भी ऐसे कि कंटेस्टेंट्स को अस्पताल तक ले जाना पड़ रहा है. हाल ही में एक और कंटेस्टेंट को इतनी बुरी चोट लगी कि परफॉर्मेंस रोक उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.

'नच बलिए 9' 19 जुलाई को प्रीमियर के बाद ही ये टॉप 5 हाईएस्ट टीआरपी वाले शोज की लिस्ट में शामिल हो गया था. वहीं अब लगता है कि इस शो को किसी की नजर लग गई है. हाल ही में शो में परफॉर्मेंस करने के दौरान फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के घुटने में ऐसी चोट लगी कि उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें प्रैक्टिस के समय ही घुटने में चोट लगी थी जिसके बावजूद भी उन्होने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की थी लेकिन उन्हें स्टेज पर दोबारा उसी जगह चोट लग गई.

घायल हुईं मुस्कान


वहीं इससे पहले ऐसे कई हादसे सामने आए हैं जिनमें शो के कंटेस्टेंट को या तो चोट लग गई या फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई. मुस्कान से पहले शो के कंटेस्टेंट शांतनु की पार्टनर नित्यामी को भी गंभीर चोट आई थी. कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्या भी को चोट लग चुकी है जिसके कारण वे दोनों एक एक एपिसोड में परफॉर्म नही कर पाए थे. पिछले काफी समय से कई कंटेस्टेंट्स को लग रही चोट और स्वास्थ्य में खराबी के कारण उनकी परफॉर्मेंसेस में बाधाएं आ रही हैं. इस कारण से शो की टीआरपी भी दिनों दिन गिरती जा रही है.

चिंता में सलमान खान


इसके अलावा अनिता हसननंदानी के पति रोहित रेड्डी बीते दिनों काफी बीमार हो गए थे. जिसके चलते उन्हें परफॉर्मंस मिस करनी पड़ी. वहीं इन सब हादसों और शो की गिरती टीआरपी से शो के प्रोड्यूसर सलमान खान काफी परेशान हैं. इसी के चलते शो पर धार्मिक उपायों का भी सहारा लिया गया था. सलमान ने स्टेज पर बच्चों से कुरान पढ़वाई थी. हालांकि शो पर हादसों का दौर फिर भी नहीं खत्म हुआ.

ये भी पढ़ें- महिला ने जबरदस्ती खींचा सलमान खान का हाथ, लोग बोले थप्पड़ क्यों नहीं मारा?
First published: August 11, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...