Nach Baliye 9 के सेट पर फूट-फूट कर रो पड़े प्रिंस नरूला, ये थी वजह

प्रिंस नरूला (Prince Narula) को रोता देख पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) उन्हें संभालती दिखीं.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:45 PM IST
Nach Baliye 9 के सेट पर फूट-फूट कर रो पड़े प्रिंस नरूला, ये थी वजह
रो पड़े प्रिंस नरूला
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:45 PM IST
हाल ही में टीवी का सबसे बड़ा सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' का सीजन 9 शुरू हो चुका है. इस डांस शो की शुरुआत काफी धमाकेदार रही. इस शो में सेलेब्रिटी जोड़ियों की परफॉर्मेंस ने ऐसा समां बांधा कि इस शो की टीआरपी पहले ही दिन टॉप पर जा पहुंची. वहीं शो पर एक इमोशनल वक्त भी रहा जिसने जजेस से लेकर दर्शकों तक की आंखों में आंसू ला दिए. ये वो वक्त था जब शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे प्रिंस नरूला फूट-फूट कर रोने लगे. प्रिंस को रोते देख हर कोई हैरान रह गया. वहीं उनकी पत्नी युविका चौधरी ने स्टेज से सभी को प्रिंस के इमोशनल होने का कारण बताया.

दरअसल, इस बार 'नच बलिए 9' में 'बिग बॉस' और 'रोडीज' के विजेता रह चुके प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी युविका के साथ एंट्री की. परफॉर्मेंस देने के बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को इंट्रोड्यूस करवाने शो के होस्ट मनीष पॉल पहुंचे. मनीष पॉल ने बताया कि प्रिंस के साथ कुछ बेहद बुरा हुआ है लेकिन इसके बाद भी वो शो पर परफॉर्मेंस देने के लिए खड़े हुए हैं. मनीष, प्रिंस की हिम्मत की तारीफ कर ही रहे थे कि प्रिंस फ़फ़क कर रो पड़े.



पति को स्टेज पर रोते देख युविका ने पहले तो उन्हें संभालने की कोशिश की लेकिन फिर खुद भी रोने लगीं. हालांकि युविका ने खुद को संभालते हुए सभी को बताया कि प्रिंस अपने भाई की अचानक मृत्यु से बेहद दुखी हैं. बीते दिनों ही प्रिंस के भाई रुपेश की कनाडा में आकस्मिक डूबने से मौत हो गई थी. इसके बाद प्रिंस को खुद को संभालने में काफी वक्त लगा लेकिन आज भी वो कई मौकों पर रो पड़ते हैं. इस दौरान शो के प्रोड्यूसर सलमान खान भी मौजूद थे, वो भी प्रिंस के हालात पर इमोशनल दिखे.
Loading...




बता दें कि रूपेश की मृत्यु 1 जुलाई को हुई थी. वो 'कनाडा डे' के मौके पर अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने 'वासागा बीच' पहुंचे. रूपेश को तैरना नहीं आता था और वहां पर समुंदर में उनकी डूबकर मौत हो गई. प्रिंस नरूला ने बताया कि 'रूपेश का दोस्त पार्किंग से कार लेने के लिए बीच से निकल गया था, उसी दौरान किसी तरीके से रूपेश समुंदर में डूब गया'. प्रिंस ने बताया कि 'दोस्तों ने रूपेश को 20 मिनट तक ढूंढ़ा पर वो नहीं मिला. बाद में पता चला कि पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई है'. वाकई प्रिंस और उनके परिवार के लिए ये ख़बर हिलाकर रख देने वाली थी.

ये भी पढ़ें- सिगरेट पीती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...