17 साल की उम्र में दो बेटों की मां बन चुकी थी ये टीवी एक्ट्रेस

'नच बलिए' में अपने इंट्रो के दौरान उर्वशी ढोलकिया ने अपनी पर्सनल लाइफ के स्ट्रगल के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 8:30 AM IST
17 साल की उम्र में दो बेटों की मां बन चुकी थी ये टीवी एक्ट्रेस
टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया.
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 8:30 AM IST
छोटे पर्दे की कोमौलिका यानी कि उर्वशी ढोलकिया नच बलिए में एंट्री कर चुकी हैं. वह इस शो पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ डांस करती नजर आएंगी. 19 जुलाई के खास एपिसोड में शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने खुद सभी जोड़ियों को सबसे मिलवाया. इस दौरान जब उर्वशी स्टेज पर आईं तो एक अलग ही बात थी. ऐसा इसलिए क्योंकि वह छोटे पर्दे की पुरानी खिलाड़ी हैं और काफी दिन बाद स्क्रीन पर दिखीं.

'नच बलिए' में अपने इंट्रो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के स्ट्रगल के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में वह दो जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर की मां बनीं. बेटे पैदा करने के बाद 18 साल की उम्र से वह अकेले उन्हें पाल रही हैं. उर्वशी के बेटे भी अपनी मां की तारीफ करते दिखे. उन्होंने कहा, 'मां दोबारा शादी कर सकती थीं, लेकिन उनके लिए परिवार सबसे पहले था. इसलिए उन्होंने कभी इस बारे में नहीं सोचा.'



बच्चों की ऐसी बातें सुन उर्वशी भी थोड़ी इमोशनल नजर आईं. इसके बाद एंट्री हुई शो पर उनके पार्टनर और एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव की. अनुज के स्टेज पर आने के बाद उर्वशी ने अपनी एक शर्त सलमान के सामने रखी. उन्होंने कहा, 'मैं नहीं चाहती कि इस शो पर हमारे रिश्ते को कोई टैग दिया जाए.' सलमान भी उनकी शर्त पर सहमत हुए और कहा कि ऐसा कुछ नहीं किया जाएगा.



यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 के कारण बंद होंगे ये 2 बड़े शो?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...