Nach Baliye 9: विशाल आदित्य को एक्स गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़, मधुरिमा तुली की मां ने लगाई फटकार

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 2:52 PM IST
Nach Baliye 9: विशाल आदित्य को एक्स गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़, मधुरिमा तुली की मां ने लगाई फटकार
Nach Baliye 9: आदित्य सिंह को एक्स गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़, मधुरिमा तुली की मां ने लगाई फटकार

नच बलिए 9 (Nach Baliye -9) कंटेस्टेंट विशाल आदित्य (Vishal Aditya) को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने थप्पड़ मारा है. अक्सर ये दोनों सेट पर झगड़ते नजर आते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 2:52 PM IST
  • Share this:
स्टार प्लस पर आने वाला डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye -9) एक विवादित शो बनता जा रहा है. शो अपनी शुरुआत से ही किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी हुई है. इसमें एक्स कपल्स विशाल आदित्य (Vishal Aditya) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने हिस्सा लिया है. खबर आ रही है कि कंटेस्टेंट विशाल आदित्य को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली ने थप्पड़ मारा है. अक्सर ये दोनों सेट पर झगड़ते नजर आते हैं. स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में रिहर्सल के दौरान दोनों में फिर एक बार बहस हो गई थी. इसके बाद मधुरिमा गुस्से से रिहर्सल रूम में विशाल को अपने पास बुलाया और थप्पड़ मार दिया. इसके बाद मधुरिमा रिहर्सल रूम छोड़ कर निकल गई.

अब नच बलिए के कमिंग एपिसोड में मधुरिमा की मां शो में शिरकत करेंगी और विशाल से मधुरिमा के प्रति उनके बदलते हुए व्यवहार का कारण पूछती दिखाई देंगी. इसका एक वीडियो क्लिप आया है. इस वीडियो में मधुरिमा की मां कहती हैं कि मैं विशाल के लिए आई हूं. मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Look who’s here to put an end to #ViRimaKeJhagde! #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm only on StarPlus and Hotstar :-http://bit.ly/NachBaliye9 @vishalsingh713 @madhurimatuli @officialraveenatandon @khan_ahmedasas @manieshpaul @waluschaa


A post shared by StarPlus (@starplus) on





मधुरिमा की मां आगे कहती हैं कि आप सेलेब्रिटी हो, आपके सामने भी सेलेब्रिटी बैठे हैं. अगर वो ऐसे बर्ताव करेंगे तो कोई क्या सीखेगा? मधुरिमा की मां आगे रोते हुए कहती हैं कि विशाल बेटा औरत की इज्जत बहुत जरूरी है. इसके बाद मधुरिमा भी रोने लगती हैं. लेकिन विशाल चुपचाप खड़े रहते हैं.

बता दें कि जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ रहा है दोनों स्टार्स के बीच दूरियां बढ़ने के साथ हर रोज एक नया हंगामा हो रहा है. अब देखना यह दिलचस्प रहेगा की अगले एपिसोड में दोनों के बीच की दूरियां बढ़ेंगी या कम होंगी.

ये भी पढ़ें - रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...