नच बलिए 9: मधुरिमा ने बताया क्यों मारा था एक्स बॉयफेंड को थप्पड़

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 12:41 PM IST
नच बलिए 9: मधुरिमा ने बताया क्यों मारा था एक्स बॉयफेंड को थप्पड़
नच बलिए 9: मधुरिमा ने बताया क्यों मारा था एक्स बॉयफेंड को थप्पड़

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शो से बाहर होने के बाद मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बताया कि वह क्यों विशाल आदित्य सिंह Vishal Aditya Singh को थप्पड़ मारने पर मजबूर हो गई थीं. मधुरिमा ने कहा, 'हां मैंने विशाल को थप्पड़ मारा, क्योंकि उन्होंने मुझे धक्का दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 12:41 PM IST
  • Share this:
नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में सबसे पॉप्यूलर एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह शो से एलिमिनेट हो गए हैं. इस शो में मधुरिमा और विशाल के डांस से ज्यादा उनकी लड़ाई-झगड़े और नोक-झोंक चर्चा में बनी रही. विडियो में मधुरिमा आदित्य को थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं. खबर है कि इस विडियो के वायरल होने के कारण उन्हें कम वोट मिले. इससे वे लोग शो से बाहर हो गए. शो से बाहर होने के बाद मधुरिमा ने इस घटना के बारे में बात की है. मधुरिमा ने बताया कि वह क्यों विशाल को थप्पड़ मारने पर मजबूर हो गई थीं.

स्पॉट बॉय के अनुसार विशाल को थप्पड़ मारने वाली बात पर मधुरिमा ने कहा, 'हां मैंने विशाल को थप्पड़ मारा, क्योंकि उन्होंने मुझे धक्का दिया था. मैंने उन्हें गाली दी थी तो वो भी मुझे गाली दे सकते थे. उन्हें मुझे धक्का देने का कोई हक नहीं है. मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं. मुझे लगा कि ये हाई टाइम था और मैंने रिएक्ट किया.' मधुरिमा ने बताया, 'कोई भी अपने एक्स के साथ दोस्त बनकर नहीं रह सकता है. एक्स के साथ दोस्ती नहीं चल पाती है. ये सिर्फ आपके पिछले जख्मों और रंजीशों को बढ़ा देता है.'

मधुरिमा ने बताया कि विशाल को चंद मिनटों तक एहसास ही नहीं हुआ कि मधुरिमा ने उन्हें थप्पड़ मारा है. इंटरव्यू के दौरान जब मधुरिमा से पूछा गया कि क्या वो लड़ाई झगड़े भूलकर विशाल के साथ अच्छी तरह से रहेंगी? इसपर मधुरिमा ने कहा, 'क्या आपको लगता है कि मुझे ऐसा करना चाहिए? नहीं मैं ऐसा नहीं करूंगी. अगर कभी वो मुझसे कहीं टकरा भी जाएं तब भी मैं उनसे बात करना पसंद नहीं करूंगी.'

ये भी पढ़ें- 16 साल में कम नहीं हुआ सलमान खान का गुस्सा, अब भी इंतजार में हैं विवेक ओबेरॉय !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...