लाइव टीवी

मशहूर एक्टर से ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड ने खोली पोल, कहा- 9 महीने में दो बार किया ऐसा

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 9:23 PM IST
मशहूर एक्टर से ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड ने खोली पोल, कहा- 9 महीने में दो बार किया ऐसा
मुस्कान ने फैजल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Nach baliye 9: जब तक फैजल खान और मुस्कान कटारिया एक साथ टीवी शो में थे, तब तक सब ठीक था. लेकिन बाहर निकलते ही दोनों का ना केवल ब्रेक-अप हुआ बल्कि दोनों ने एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 9:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर डांसिंग रियालिटी शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' ने एक और नए विवाद को जन्म दिया है. जब तक इस शो में फैजल खान और मुस्कान कटारिया साथ काम कर रहे थे, तब सब ठीक था. लेकिन जैसे ही वे इस शो से बाहर हुए, दोनों का ना केवल ब्रेक-अप हुआ बल्कि दोनों एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं. पहले फैजल ने मुस्कान पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मुस्कान ने उनका गलत इस्तेमाल किया.

इसके बाद मुस्कान ने फैजल पर एक दूसरी एक्ट्रेस स्नेहा वागा के साथ नजदीकियों का हवाला देकर फैजल पर धोखा देने का आरोप लगा दिया. मुस्कान ने यहां तक कहा कि फैजल ने महज एक बार नहीं, बल्कि दो बार उन्हें धोखा दिया है. मुस्कान ने बताया कि करीब नौ महीने पहले भी फैजल ने उन्हें धोखा दिया था. लेकिन पकड़े जाने के बाद उन्होंने अपनी गलती पर माफी मांग ली थी. लेकिन इस बार वे जानबूझकर धोखा दे रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

We are born with great jeans #punintended @muskaankataria


A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30) on








 




View this post on Instagram




 

Happy Birthday Muskaan ❤️ @muskaankataria Thanks for all the memories you’ve given to me


A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30) on











 




View this post on Instagram




 

Caring for someone, while they are asleep is precious ❤️ @faisalkhan30 #faisaan @starplus @banijayasia #nachbaliye9


A post shared by Muskaan Kataria (@muskaankataria) on






इसके जवाब में जिस दूसरी लड़की का मुस्कान जिक्र कर रही थीं, उन्होंने ने भी अपना पक्ष रखा है. वह लड़की एक्ट्रेस स्नेहा वागा हैं. उन्होंने भी मुस्कान को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. स्नेहा ने फैजल खान से 10 सालों से ज्यादा बड़ी स्नेहा ने कहा कि फैजल महज उनके दोस्त हैं. फिलहाल वे मुश्किल में हैं. ऐसे किसी वक्त वह अपने दोस्तों के साथ खड़ी रहती हैं.

यह भी पढ़ेंः सामने आते ही ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ के First Look ने काटा बवाल, हुआ Viral

स्नेहा के अनुसार, कुछ लोग जानबूझ कर उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर के पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. क्योंकि उनके और फैजल के बीच का रिश्ता महज दोस्ती का है. स्नेहा ने निजी बातों पर ज्यादा कुछ ना बताने की बात करते हुए कहा कि दुनिया को पता है कि इस मामले में कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 9:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...