नकुल मेहता और जानकी बनने वाले हैं पैरेंट्स, प्रेग्नेंट पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं दिखीं नकुल मेहता की वाइफ जानकी.
बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं दिखीं नकुल मेहता की वाइफ जानकी.

टीवी के पॉपुलर एक्टर नकुल मेहता (TV Actors Nakul Mehta) और जानकी (Jankee) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. नकुल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ यह गुडन्यूज शेयर की है. नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 7:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के पॉपुलर एक्टर नकुल मेहता (TV Actors Nakul Mehta) और जानकी (Jankee) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. नकुल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ यह गुडन्यूज शेयर की है. नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई फोटो शेयर की है.

नकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी जानकी के साथ लाइफ की खूबसूरत यादों को शेयर किया हूं. वीडियो में बचपन के दोस्त नकुल और जानकी के रिलेशनशिप में आने और शादी करने तक की सुखद यादें हैं. अब दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं.

नकुल के इस पोस्ट पर फैंस ने उन्हें जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी है. फैंस अपने-अपने शब्दों में उन्हें विश किया है. साथ ही साथ सेलेब्स ने भी उन्हें बधाइयां दी हैं. वीडियो के साथ नकुल ने लिखा है, ‘बेस्ट फ्रेंड, गर्लफ्रेंड, मिसेस एंड अब यह’.
View this post on Instagram

Best friend < Girl friend < Missus < THIS ❤️ Circle of life & then some more .. Avec @jank_ee #WeAreExpanding

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

नकुल की वाइफ जानकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर कर की है. उन्होंने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा क्वारंटाइन बिल्कुल भी बोरिंग नहीं था’. नकुल मेहता और जानकी ने शादी से पहले एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया था. दोनों ने जनवरी 2012 में शादी कर ली थी. जानकी सिंगर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट और स्टेज परफॉर्मर हैं.





नकुल ने शाहरुख खान के साथ एक ऐड फिल्म करके अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2008 में एक्टर अध्ययन सुमन की फिल्म ‘हाल ए दिल’ से नकुल ने अपने फिल्मी करियर शुरू किया. फिल्मों में सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने टीवी शोज में काम करना शुरू कर दिया. 2012 में उन्होंने 'प्यार का दर्द है' शो से टीवी में अपने करियर की शुरुआत की. वे अब तक ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबेरॉय’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज