मालदीव छुट्टी मनाने गए नमिष तनेजा को हुआ कोरोना, रिसॉर्ट में हुए क्वारंटीन

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@tanejanamish)

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@tanejanamish)

नमिष तनेजा कोरोना वायरस से संक्रमित (Namish Taneja Tested Positve For Covid-19) पाए गए हैं. एक्टर छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए थे. जहां, वह महामारी की चपेट में आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 1:45 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना की दूसरी लहर दोगुनी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है. हर दिन कोरोना के लाखों मरीज सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. अब तक कई सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. अब इस कड़ी में टीवी एक्टर नमिष तनेजा (Namish Taneja) का नाम भी शामिल हो गया है. नमिष तनेजा कोरोना वायरस से संक्रमित (Namish Taneja Tested Positve For Covid-19) पाए गए हैं.

एक्टर छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए थे. जहां, वह महामारी की चपेट में आ गए. कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद नमिष तनेजा मालदीव में ही रिसॉर्ट में क्वारंटीन हो गए हैं.  नमिष अभी भी मालदीव में ही हैं. नमिष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

namish taneja
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@tanejanamish)


उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- 'आप सभी को हेलो. मैं आप सबको यह बताना चाहता हूं कि मैं मालदीव में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने पूरी सतर्कता बरती, उसके बाद भी हो गया. अफवाहों पर ध्यान ना दें. यह रियल है और हर जगह है. कृप्या मास्क पहनें और खुद को सैनेटाइज करते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. अपना ध्यान रखें और मेरे लिए दुआ करें. भारत से प्यारा और कोई देश नहीं. जय हिंद.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज