Home /News /entertainment /

Nandish Sandhu B'day: 'उतरन' से घर-घर पॉपुलर हो गए थे नंदीश संधू, रश्मि देसाई से टूटी थी शादी

Nandish Sandhu B'day: 'उतरन' से घर-घर पॉपुलर हो गए थे नंदीश संधू, रश्मि देसाई से टूटी थी शादी

नंदीश संधू आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. (फोटो साभार: nandishsandhu/instagram)

नंदीश संधू आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. (फोटो साभार: nandishsandhu/instagram)

कलर्स टीवी पर 'उतरन' सीरियल से नंदीश संधू (Nandish Sandhu) पॉपुलैरिटी मिली थी कि घर-घर में उनकी पहचान स्थापित हो गई थी. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. आज नंदीश संधू अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. 2006 से नंदीश संधू लगातार टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं. नंदीश संधू ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मॉडलिंग के दौरान ही उन्हें टीवी सीरियल में एक्टिंग के ऑफर आने लगे.

अधिक पढ़ें ...

    नंदीश संधू (Nandish Sandhu) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में भी अभिनय किया है. एक समय ऐसा भी था जब कलर्स टीवी पर ‘उतरन’ सीरियल से उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी कि घर-घर में उनकी पहचान स्थापित हो गई थी. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. आज नंदीश संधू अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. 2006 से नंदीश संधू लगातार टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं.

    पहले थे मॉडल
    नंदीश संधू ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मॉडलिंग के दौरान ही उन्हें टीवी सीरियल में एक्टिंग के ऑफर आने लगे. नंदीश ने शुरुआत में ‘कस्तुरी’, ‘ख्वाहिश’, और ‘कयामत’ जैसे सीरियल से की थी. तब से नंदीश ने ‘श्श्श कोई है’, ‘उतरन’ समेत कई सीरियल में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा नंदीश सिंह संधू कई रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं. निजी जिंदगी की बात करें तो रश्मि देसाई से शादी कर वो सुर्खियों में आ गए थे.

    रश्मि देसाई से रचाई थी शादी
    पॉपुलर टीवी शो ‘उतरन’ के दौरान रश्मि देसाई और नंदीश संधू एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों ने 2012 में शादी रचाई. शादी के चार सालों के बाद ही दोनों का तलाक हो गया. दोनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. तब रश्मि देसाई ने बताया था कि नंदीश की कई लड़कियों से रिश्ते हैं. कई तस्वीरें तो तब सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. बेहद जल्दी शादी टूट जाने की वजह से फैंस भी काफी शॉक्ड हो गए.

    Nandish birthday

    रश्मि देसाई और नंदीश ने 2012 में शादी रचाई थी. (फाइल फोटो)

    नंदीश ने कहा था…
    रश्मि ने जहां कहा था कि नंदीश के कई लड़कियों से रिश्ते हैं वहीं नंदीश संधू ने रश्मि देसाई को ओवर सेंसेटिव बताया था. रश्मि ने कहा था- हमने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया. रश्मि (Rashami Desai) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने खुद को काफी समय तक समझाया क्योंकि उन्हें लगता था कि सफाई देने की जरुरत नहीं है. रश्मि ने कहा था मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहा है या नहीं . वो कर भी रहा है तो अपनी लाइफ एंज्वॉय करे. मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं.

    कई फिल्मों में आए नजर
    नंदीश सुपर 30, दबंग समेत कई फिल्मों में भी नजर आए लेकिन पिछले कुछ सालों से वो अधिक शोज नहीं कर रहे हैं. हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

    Tags: Rashmi desai, TV Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर