'तारक मेहता...' के नट्टू काका नहीं गुजर रहे 'आर्थिक तंगी' से, बोले- 'लोग इतना निगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं'

घनश्याम नायक ने इन खबरों को गलत बताया है.

घनश्याम नायक ने इन खबरों को गलत बताया है.

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को लेकर सोशल मीडिया पर ये खबरें चल रही हैं कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं और वह इस तंगी से गुजर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से महाराष्ट्र में कई टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई हैं, हालांकि कुछ शोज की शूटिंग महाराष्ट्र से बाहर जरूर चल रही है. ऐसे में मशहूर टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को लेकर सोशल मीडिया पर ये खबरें चल रही हैं कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं और वह इस तंगी से गुजर रहे हैं.

वहीं, घनश्याम नायक ने इन खबरों को गलत बताया है और कहा है कि पता नहीं लोग इस तरह कि निगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं. टीओआई से खास बातचीत करते हुए धनश्याम ने कहा कि वह अपनी आर्थिक तंगी वाली खबरों को पढ़कर हैरान हैं. उन्होंने कहा कि पता नहीं लोग क्यों इस तरह की निगेटिविटी फैला रहे हैं. धनश्याम ने आगे कहा कि सीरियल की शूटिंग महाराष्ट्र से बाहर हो रही है. इस शो से उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया, बस स्थिति ऐसी बनी हुई है कि सीनियर कलाकार महाराष्ट्र से बाहर शूटिंग नहीं कर सकते और ये उनके लिए ठीक भी है.

धनश्याम ने आगे कहा कि मेकर्स उनकी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. वे बेरोजगार नहीं हैं और टीम उनकी अच्छे से ख्याल भी रख रही है. अंत में उन्होंने यह भी कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही वह शूटिंग पर लौटेंगे. बता दें, सोशल मीडिया पर हाल ही में लोग उन्हें कमजोर दिखने के लिए ट्रोल कर रहे थे. लोग कह रहे थे कि वह अपनी बीमारी छुपा रहे हैं. इतना ही नहीं, लोग उनके कपड़ों पर भी तंज कर रहे थे. उस वक्त भी धनश्याम ने कहा था, 'कुछ लोग सीनियर एक्टर्स के प्रति असंवेदनशील होते हैं. मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि नकारात्मकता न फैलाएं.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज