• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला की मां गहरे सदमे में, पति के बाद इकलौते बेटे ने भी दुनिया को अलविदा कहा

सिद्धार्थ शुक्ला की मां गहरे सदमे में, पति के बाद इकलौते बेटे ने भी दुनिया को अलविदा कहा

सिद्धार्थ शुक्ला का अपनी मां से गहरा लगाव था. (Photo @realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला का अपनी मां से गहरा लगाव था. (Photo @realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने माता पिता के इकलौते बेटे थे. उनके दीदी और जीजा उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. कुछ साल पहले सिद्धार्थ के पिता का निधन हो गया, इसके बाद सिद्धार्थ ही उनकी मां के जीने का सहारा थे. सिद्धार्थ का असमय जाना उनकी मां के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के परिवार और उनकी मां के लिए 2 सितंबर कहर बनकर टूटा है. टीवी और फिल्मों के चर्चित एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का केवल 40 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया. सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ ने सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, लेकिन सुबह वे सोकर नहीं उठे. सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आने की बात कही. कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच करने के बाद करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया.

    सिद्धार्थ शुक्ला अपने माता पिता के इकलौते बेटे थे. उनके दीदी और जीजा उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. कुछ साल पहले सिद्धार्थ के पिता का निधन हो गया, इसके बाद सिद्धार्थ ही उनकी मां के जीने का सहारा थे. सिद्धार्थ का असमय जाना उनकी मां के लिए बहुत बड़ी क्षति है. एक्टर की मां और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. फैमिली फ्रेंड्स और रिश्तेदार उनका दुख बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता सिविल इंजीनियर थे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में काम करते थे. उनके पिता को फेफड़ों की बीमारी थी. इसके कारण जब सिद्धार्थ मॉडलिंग कर रहे थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया. घर में सबसे छोटे होने के कारण सिद्धार्थ सबके लाडले थे. दो बड़ी बहनों के बाद उनका जन्म हुआ था.

    सिद्धार्थ का अपनी मां से गहरा लगाव था. सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपनी मां को समर्पित की थी. सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने बिग बॉस के घर भी गई थीं, तो एक्टर की आंखों में आंसू आ गए थे. एक्टर का परिवार मूल रूप से इलाहाबाद का रहने वाला है. एक्टर की मां और बहनें मुंबई के मलाड में रहती थीं, जबकि वे अंधेरी स्थित एक हाई राइज बिल्डिंग में रहते थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज