लोकसभा चुनावों के बाद कपिल शर्मा के शो में आ सकता है ये बदलाव

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से कपिल के शो से एक चेहरा गायब था. कुछ याद आया?

News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 11:26 AM IST
लोकसभा चुनावों के बाद कपिल शर्मा के शो में आ सकता है ये बदलाव
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा.
News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 11:26 AM IST
कपिल शर्मा के शो पर नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हो सकती है. पुलवामा आतंकी हमले पर अपने विवादित बयान के चलते शो से आउट हुए सिद्धू एक बार फिर कपिल के शो पर अपनी कुर्सी पर आ सकते हैं. भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरण सिंह के साथ केवल 20 एपिसोड का कॉन्ट्रैक्ट बनाया गया था. वह अबतक 20 एपिसोड से ज्यादा शूट कर चुकी हैं. लेकिन कपिल की टीम सिद्धू को शो पर वापस लाने की कोशिश में है.

अर्चना ने शो में सिद्धू की जगह तो ले ली. लेकिन वह सिद्धू की तरह एंटरटेनमेंट फैक्टर नहीं ला पाईं. इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि वह लंबे समय तक कॉमेडी शो की जज रह चुकी हैं. जहां उन्हें कमेंट्स देने होते थे. यहां केवल खास मेहमान की तरह शामिल होकर वह अपना वो 'जज वाला जादू' नहीं चला पाईं. वहीं सिद्धू अपनी शेर-ओ-शायरी की वजह से ऑडियंस के साथ-साथ स्टार्स का भी मन लगाए रहते थे. कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू चुनाव के बाद शो पर वापसी कर सकते हैं.





अब अगर आप सिद्धू के बयान से अनजान हैं तो बता दें कि उन्होंने कहा था, सिद्धू ने कहा था, मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है.यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं. कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए. इस बयान के बाद उनका काफी विरोध हुआ था. जिसके चलते उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया था.

यह भी पढ़ें:

कौन बनेगा करोड़पति खेलने के लिए दीजिए इस आसान सवाल का जवाब

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...