होम /न्यूज /मनोरंजन /The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- मेरी कुर्सी छोड़ दो, अर्चना बोलीं- 'कभी नहीं'

The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- मेरी कुर्सी छोड़ दो, अर्चना बोलीं- 'कभी नहीं'

द कपिल शर्मा शो में कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू की एक चिट्ठी पढ़ी जोकि अर्चना पूरन सिंह के लिए थी.

द कपिल शर्मा शो में कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू की एक चिट्ठी पढ़ी जोकि अर्चना पूरन सिंह के लिए थी.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की एक च ...अधिक पढ़ें

    टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू के लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ हाल ही में शो के दौरान कपिल शर्मा द्वारा पढ़ी गई सिद्धू की चिट्ठी ने और भी उम्मीद बढ़ा दी है कि वह शो में वापसी कर सकते हैं. लेकिन फिलहाल उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले रखी है. जिनका ये कहना है कि वो यह शो छोड़कर नहीं जाने वाली हैं.

    दरअसल हाल ही में शो पर फिल्म 'बधाई हो' की टीम पहुंची हुई थी. जहां काफी मस्ती मजाक हुआ. यहां अभिनेत्री नीना गुप्ता और डायरेक्टर अमित शर्मा ने शिरकत की थी. चूंकि अक्सर ऐसा देखा जाता है कि अर्चना के पति परमीत सेठी, अर्चना के लिए सोशल मीडिया पर चिट्ठी लिखते रहते हैं तो ऐसे में कपिल ने शो के दौरान एक चिट्ठी पढ़ी. जिसको पढ़ते वक़्त लोगों को पहले तो लगा कि ये चिट्ठी अर्चना के पति की है लेकिन बाद में जब सिद्धू का नाम आया तो माहौल बदल गया.

    करोड़पति बनने के लिए KBC 11 का छठवां सवाल, जानें क्या है सही जवाब

    कपिल ने चिट्ठी पढ़ी जिसमें लिखा था कि 'अर्चना, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हारी सलामती की दुआ करता हूं. चिट्ठी में आगे लिखा था कि मुझे उम्मीद है कि तुम बहुत जल्दी स्वस्थ हो जाओ और इतनी की इस कुर्सी पर फिट ना आओ.

    चिट्ठी में आगे लिखा था कि मैं तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़ सकता हूं, अपना काम, अपना घर और अपना शहर. अगर तुम ये सीट खाली कर दो. तुम्हारा प्यारा नवजोत सिंह सिद्धू. ये चिट्ठी सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी रोक नहीं सके.

    वहीं इसके बाद अर्चना अपनी सीट से उठकर कुछ कदम बढती हैं फिर वो लौटकर सीट पर बैठ जाती हैं. अर्चना कहती हैं कि सिद्धू के कहने पर मैंने सीट खाली कर दी जोकि कुछ सेकेंड्स के लिए ही था. अर्चना ने सीट पर बैठते हुए कहा कि अब वह इसे कभी खाली नहीं करेंगी. गौरतलब है कि 14 फरवरी को हुए पुलवामा टेरर अटैक के बाद सिद्धू के दिए गए बयान पर लोगों ने उन्हें शो से निकले जाने की मांग की थी. जिसके चलते लोगों ने शो भी बहिष्कार करने की आवाज़ बुलंद कर दी. शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए शो मेकर्स ने सिद्धू को शो से अलग करने का निर्णय लिया था.

    " isDesktop="true" id="1966522" >

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Archana Puran Singh, Kapil sharma, Navjot singh sidhu, The Kapil Sharma Show

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें