होम /न्यूज /मनोरंजन /

नीना गुप्‍ता अवॉर्ड लेते ही भूल गईं अमरीश पुरी से हाथ म‍िलाना, Viral हो रहा है पुराना द‍िलचस्‍प Video

नीना गुप्‍ता अवॉर्ड लेते ही भूल गईं अमरीश पुरी से हाथ म‍िलाना, Viral हो रहा है पुराना द‍िलचस्‍प Video

नीना गुप्‍ता और अमरीश पुरी का ये वीड‍ियो नीना की बेटी मसाबा ने भी शेयर क‍िया है. (@neena_gupta)

नीना गुप्‍ता और अमरीश पुरी का ये वीड‍ियो नीना की बेटी मसाबा ने भी शेयर क‍िया है. (@neena_gupta)

नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) का एक पुराना वीडियो जमकर वायर हो रहा है. इस वीडियो में वह द‍िग्‍गज एक्‍टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) से अवॉर्ड लेतीं और फिर स्‍पीच देते हुए नरज आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) अक्‍सर अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आती हैं. चाहे ऑनस्‍क्रीन हो या फिर ऑफ स्‍क्रीन, नीना का अंदाज दर्शकों को हमेशा ही पसंद आता है. नीना की बेटी और फैशन ड‍िजाइनर मसाबा गुप्‍ता ने अपनी मां का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें वह अपनी जवानी के दिनों में स्‍टेज पर अवॉर्ड लेने के बाद स्‍पीच देती नजर आ रही हैं. नीना को इस वीड‍ियो में द‍िग्‍गज एक्‍टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) अवॉर्ड दे रहे हैं.

    ये वीड‍ियो शुरू से लेकर आखिर तक काफी मजेदार है. दरअसल स्‍टेज पर बैठीं नीना अपनी ही मस्‍ती में नजर आ रही हैं. वीड‍ियो में नीना को अमरीश पुरी अवॉर्ड देते हैं और उसके बाद उनके सामने हाथ म‍िलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाते हैं. लेकिन अवॉर्ड लेते ही नीना आगे बढ़ जाती हैं और हाथ म‍िलाना भूल जाती हैं. तभी अचानक वो अमरीश पुरी का उठा हुआ हाथ देखती हैं और फिर हाथ म‍िलाती हैं. ये सीन देख कर ऑड‍ियंस भी हंसने लगती है.

    इसके बाद नीना आगे माइक की तरफ बढ़ती हैं और अपना डायलॉग बोलती हैं, ‘कहिए म‍िस्‍टर रोशनलाल, अपना यार है जरा खस्‍ता हाल. सौ का नोट जरा दीज‍िए न‍िकाल.’ उनका ये डायलॉग सुनते ही ऑडियंस से ताल‍ियों की गड़गड़ाहट सुनाई देती है. मसाबा के बाद खुद नीना ने भी ये वीड‍ियो शेयर क‍िया है. उन्‍होंने बताया है कि उनका ये डायलॉग सीरियल ‘बुन‍ियाद’ का है, ज‍िसे ऑडियंस सुनना चाहती थी.

    View this post on Instagram

    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

    नीना इस वीड‍ियो में ब्‍लू गोडल्‍न कुर्ते में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

    Tags: Amrish puri, Neena Gupta

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर