• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC में अमिताभ को हरियाणवी सिखाएंगे नीरज-श्रीजेश, BIG B बोले- हे भगवान

KBC में अमिताभ को हरियाणवी सिखाएंगे नीरज-श्रीजेश, BIG B बोले- हे भगवान

शानदार शुक्रवार के एपिसोड में केबीसी में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश आएंगे.

शानदार शुक्रवार के एपिसोड में केबीसी में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस बार ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड बेहद स्पेशल होने वाला है. इस सप्ताह के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में हॉट सीट पर देश को ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलवाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) पर होंगे. केबीसी 13 के इस बेहद खास एपिसोड में नीरज चोपड़ा का भी अलग अंदाज नजर आएगा. दरअसल, नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला का डायलोग हरियाणवी में बोलकर दिखाएंगे. इसके बाद अमिताभ बच्चन खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

    सोनी टीवी ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन फिल्म के असली डायलोग को हिंदी में बोलते हैं और उन्हें इसे हरियाणवी में बोलने के लिए कहते हैं. जब नीरज चोपड़ा ऐसा करते हैं तो अमिताभ बच्चन ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. इसके बाद हॉकी टीम के गोलकीपर श्रीजेश, अमिताभ बच्चन ने पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी हरियाणवी फिल्म में काम किया है जिस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि फिल्म में काम तो नहीं किया है लेकिन कुछ डायलोग हरियाणवी में बोले हैं.

    श्रीजेश अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि आज हम दोनों आए हैं तो आपको हरियाणवी सिखाएंगे जिस पर अमिताभ ‘हे भगवान’ कहकर हंसने लगते हैं. इसके बाद दोनों जंजीर फिल्म को याद करते हुए इसके कुछ डायलोग हरियाणवी में बोलते हैं. एक प्रोमो में नीरज ने अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म जंजीर का डायलॉग हरियाणवी में सिखाया. नीरज ने कहा, ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है, सीधा खड़ा रहा. इसके अलावा पीआर श्रीजेश ने अमिताभ को बताया कि कैसे ओलंपिक जीतने के बाद रातों रात उनकी जिंदगी बदल गई.

    उन्होंने बिग बी को बताया कि कैसे ओलंपिक 2021 ने रातों रात उनकी और पूरी टीम की जिंदगी बदल दी. प्रोमो में वो कहते हैं, ‘हम 2012 ओलंपिक में क्वालिफाई होने के बाद एक मैच भी नहीं जीत पाए थे. देश लौटने के बाद लोग हम पर हंसते थे. किसी फंक्शन में जाते थे तो सबसे पीछे बिठाया जाता था. बहुत ज्यादा हमारी बेइज्जती की गई. कभी-कभी लगता था हम हॉकी क्यों खेल रहे हैं. टोक्यो ओलंपिक में हमने खिलाड़ियों को यही कहा बस इतना सोचो कि इसके आगे मैच नहीं है. अब मेडल जीतकर लगा कि अभी जितना सुना, जितना संघर्ष किया, जितना रोया. सब दूर हो गया.’

    नीरज और पीआर श्रीजेश के इस एपिसोड को देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं. दोनों का यह अवतार पहली बार दर्शकों के सामने आएगा. वहीं, अमिताभ बच्चन भी दोनों की जमकर तारीफ करते है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज