इंडियन आइडल के मंच पर होगा ऋषि कपूर का सम्मान, स्पेशल एपिसोड में छलकीं नीतू कपूर की आंखें

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के स्पेशल एपिसोड में नीतू कपूर इंडियन आइडल के मंच पर नजर आएंगी. (Instagram @NeetuKapoor)

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के स्पेशल एपिसोड में नीतू कपूर इंडियन आइडल के मंच पर नजर आएंगी. (Instagram @NeetuKapoor)

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर लेजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को ट्रिब्यूट दिया जाएगा. इस स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस नीतू कपूर नजर आएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 10:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के टैलेंटेड और रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर भले ही इस दुनिया से अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें अपने दिल में रखते हैं. टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर लेजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को ट्रिब्यूट दिया जाएगा. इस स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस नीतू कपूर नजर आएंगी. शो के कंटेस्टेंट एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की फिल्मों के गाने गाकर इस स्पेशल एपिसोड में चार चांद लगा देंगे.

ऋषि कपूर के नाम किए गए इस खास शो में दिवंगत एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर बतौर मेहमान शामिल होने वाली है. 22 मार्च)को नीतू कपूर ने इस खास एपिसोड के लिए शूट किया. एक वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक नीतू कपूर ने इस दौरान कई सारी यादें सबके साथ साझा की. इतना ही नहीं अपने पति को याद करके वो काफी भावुक भी हो गई. उनको इस तरह से इमोशनल देख वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं. बॉलीवुड के इस महान लीजेंड को इस एपिसोड में श्रद्धांजलि दी जाएगी.

हाल ही में नीतू ने बताया कि क्यों ऋषि के निधन के बाद उन्होंने काम पर वापसी का फैसला लिया. नीतू ने कहा, ऋषि कपूर के निधन के बाद मैं टूट गई थी. अकेला महसूस कर रही थी, लेकिन फिर मैंने बहुत हिम्मत करके काम पर वापसी का मन बनाया क्योंकि मैं खुद को बिजी रखना चाहती थी और काम से बेहतर क्या हो सकता है. इसके बाद मैंने लाइफ को फिर से ट्रैक पर लाने का सोचा.

बता दें कि एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में आखिरी सांस ली थी. ऋषि कपूर पिछले कुछ सालों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. ऋषि कपूर को जब कैंसर हुआ था तब नीतू चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी रहीं. ऐसा कोई भी वक्त नहीं था जब नीतू ने उन्हें अकेला छोड़ा. वह हर वक्त उनकी केयर में लगी रहती थीं, लेकिन पिछले साल ऋषि के निधन के बाद नीतू काफी अकेले हो गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज