रिश्‍ते में चीटिंग पर ये क्या बोल गईं नेहा धूपिया, Twitter पर जमकर उड़ रही है खिल्‍ली

रिश्‍ते में चीटिंग पर ये क्या बोल गईं नेहा धूपिया, Twitter पर जमकर उड़ रही है खिल्‍ली
नेहा धूपिया को जमकर ट्रोल क‍िया जा रहा है. (Twitter)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों 'रोडीज रेवेल्‍यूशन' (Roadies Revolution) टीम लीडर बनी नजर आ रही हैं. यहां नेहा ने एक कंटेस्‍टेंट को एक ऐसी बात के लिए लताड़ा कि अब उनका ही मजाक बन गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 9:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई : नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों 'रोडीज रेवेल्‍यूशन' (Roadies Revolution) में टीम लीडर बनी नजर आ रही हैं. यहां नेहा ने एक कंटेस्‍टेंट पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है कि ट्विटर पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. नेहा ने रिश्‍ते में धोखेबाजी पर एक ऐसा कमेंट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके इस कमेंट पर उनकी खूब खिल्‍ली उड़ाई जा रही है.

दरअसल नेहा 'रोडीज रेवेल्‍यूशन' में टीम लीडर बनी नजर आ रही हैं और इन दिनों इस शो के ऑडिशन दिखाए जा रहे हैं. ऐसे में एक लड़का इस शो में कंटेस्‍टेंट बनकर आया जिसपर नेहा जमकर भड़क गईं. इस लड़के ने ऑडिशन में बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड एक ही समय में पांच लड़कों को डेट कर उसके साथ चीटिंग कर रही थी. इस चीटिंग के लिए इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्‍पड़ मारा. इसी पर नाराज हुई नेहा ने इसे इस लड़की की चॉइस बताते हुए कंटेस्टेंट लड़के को खूब लताड़ा. लेकिन नेहा का ये स्‍टेटमेंट अब उनके लिए मुसीबत बन गया है.
इतना ही नहीं, एक्‍ट्रेस पायल रोहातगी ने भी नेहा का ये वीडियो शेयर कर उनका मजाक बनाया है.कई लोग ट्विटर पर नेहा को नकली फेमनिस्‍ट बनने के लिए ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही गुरुवार को शाम को नेहा धूपिया ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगीं. कई लोगों ने इसपर मीम्‍स भी शेयर किए हैं.     

बता दे कि नेहा इस शो में अकेली फीमेल गैंग लीडर बनी नजर आती हैं. अपने इस शो के अलावा वह पिछले दिनों अपनी शॉर्ट फिल्‍म देवी के लिए भी सुर्खियों में आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज