होम /न्यूज /मनोरंजन /रणविजय सिंह के रोडीज छोड़ने से सबसे अधिक दुखी हुई ये एक्ट्रेस, कही दिल की बात

रणविजय सिंह के रोडीज छोड़ने से सबसे अधिक दुखी हुई ये एक्ट्रेस, कही दिल की बात

रणविजय सिंह 18 साल बाद एमटीवी रोडीज से अलग हो गए हैं. (फाइल फोटो)

रणविजय सिंह 18 साल बाद एमटीवी रोडीज से अलग हो गए हैं. (फाइल फोटो)

रणविजय सिंह एमटीवी रोडीज के पहले सीोजन के विनर थे. साथ ही वो शो को 18 सालों से जज भी कर रहे थे. लेकिन अब शो में उनकी जग ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) ने रोडीज फर्स्ट सीजन के विजेता रह चुके हैं और वो शो को पिछले 18 सालों से होस्ट भी कर रहे हैं. उन्होंनो एनाउंस किया कि वो शो से खुद को अलग कर रहे हैं. एक्टर सोनू सूद उन्हें रिप्लेस करने वाले हैं. वहीं, उनके शो के अलग होने से रोडीज के साथ-साथ रणविजय के भी फैंस मायूस हैं. साथ ही उनके साथ जज रह चुकी नेहा धूपिया भी रणविजय सिंह के शो छोड़ने से बेहद दुखी हैं.

नेहा धूपिया हैं मायूस
नए सीजन को साउथ अफ्रीका में फिल्माया जाएगा. नेधा धूपिया एमटीवी रोडिज का हिस्सा 2016 से हैं. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, ‘मेरा दिल टूट गया है. मैं रणविजय को बहुत पसंद करती हूं. मैंने आधा दशक शो पर ही बिताया है. मुझे पता है उनकी जगह सोनू सूद भी बहुत अच्छा काम करेंगे. वो भी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और वो भी बहुत अच्छा काम करेंगे लेकिन मैं बता नहीं सकती कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है.’

सोनू सूद भी करेंगे शानदार काम लेकिन..
नेहा धूपिया ने आगे कहा कि, ‘मैं रोडीज का हिस्सा बनने से पहले शो देखा भी सिर्फ रण (रणविजय सिंह) की वजह से करती थी. उनके साथ बिताया हर समय बहुत मस्ती भरा और यादगार रहा है. मैं बहुत इमोशनल हूं ये कहकर लेकिन सच्चाई यही है. मैं श्योर हूं कि सोनू भी शो में शानदार करेंगे.’ रणविजय सिंह की बात करें तो हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रणविजय ने कहा कि उन्होंने शो छोड़ दिया है और इससे वो भी बहुत दुखी हैं.

रणविजय सिंह ने रोडीज छोड़ने पर कहा
उन्होंने कहा, ‘मेरे सफर में चैनल का अहम हिस्सा रहा है और मैं आगे भी उनके साथ कुछ दिलचस्प काम करूंगा. दोनों ही तरफ से बात नहीं बनीं. हमारी तारीखें भी नहीं मैच कर रही थी और यह निराशाजनक है.’ सोनू सूद ने रणविजय सिंह को रिप्लेस करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी.

सोनू सूद करेंगे होस्ट
उन्होंने लिखा, ‘रोडीज के साथ मेरे जीवन में एक नया रोमांच शुरू होने वाला है, यह यात्रा अपने आप में एक अलग यात्रा होने वाली है!’ हालांकि, सोशल मीडिया रणविजय सिंह और सोनू सूद को लेकर पूरी तरह विभाजित है. कई लोग बोल रहे हैं रणविजय के बिना रोडीज अधूरा है.

Tags: Neha dhupia, Rannvijay Singha, Sonu sood

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें