Home /News /entertainment /

Indian Idol बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह! कहा- बॉयफ्रेंड की आदत से थी परेशान

Indian Idol बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह! कहा- बॉयफ्रेंड की आदत से थी परेशान

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़

दोनों के बीच झगड़े की वजह इंडियन आइडल का एक कंटेस्टेंट था. बताया जा रहा है कि इस कंटेस्टेंट की वजह से हिमांश शक करते थे और नेहा कक्कड़ काफी परेशान रहती थी.

    नेहा कक्कड़ और उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली अलग हो चुके हैं. कुछ दिन पहले नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी. नेहा के फैंस के लिए ये काफी शॉकिंग था, क्योंकि कुछ ही वक्त पहले दोनों ने खुलकर अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया था. ब्रेकअप होने के बाद फैंस उनके ब्रेकअप की वजह जानने के लिए परेशान थे.

    नेहा और हिमांश का ब्रेकअप क्यों हुआ, इसकी वजह सामने आ चुकी है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़े की वजह इंडियन आइडल का एक कंटेस्टेंट था. बताया जा रहा है कि इस कंटेस्टेंट की वजह से हिमांश शक करते थे और नेहा काफी परेशान रहती थी.

    हालांकि, नेहा अब ब्रेकअप का गम भुलाकर लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. इन दिनों वह मस्तमौला अंदाज में अपनी जिंदगी जी रही हैं. ब्रेकअप के बाद हिमांश-नेहा ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. यहीं नहीं नेहा ने इंस्टाग्राम से हिमांश के साथ ली गई सभी रोमांटिक तस्वीरों को भी हटा दिया है.

    बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर ही हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को प्रपोज कर सरप्राइज दिया था. इसके बाद दोनों ने शो में ही एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया था. वैसे इससे पहले जून में भी हिमांश और नेहा की बीच जमकर झगड़ा हुआ था और तब भी लग रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया, हालांकि, तब दोनों ने अपना रिश्ता बचा लिया था.

    ये भी पढ़ें: 19 साल पहले आधी रात को आयुष्‍मान खुराना ने किया था इस लड़की को प्रपोजundefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Indian idol, Indian Idol 10, Trending news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर