• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की जोड़ी मचाएगी धमाल, शो की थीम का है कमाल

Bigg Boss OTT: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की जोड़ी मचाएगी धमाल, शो की थीम का है कमाल

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बन सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा(फोटो साभार:tonykakkar/Instagram)

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बन सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा(फोटो साभार:tonykakkar/Instagram)

बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में काम करने के लिए भाई-बहन (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) जोड़ी को एप्रोच करने की खबरें आ रही हैं.

  • Share this:

    मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. हर गुजरते दिन के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. इस बीच कई पॉपुलर सेलिब्रिटी के नाम सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में लेटेस्ट नाम सिंगर भाई बहनों की जोड़ी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का भी है. शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस बार का थीम ‘स्टे कनेक्टेड’ रखा गया है. शो के थीम के मुताबिक कंटेस्टेंट जिसके साथ शो में एंटर करेंगे उसके साथ किसी न किसी तरह का कनेक्शन होना चाहिए. शो मेकर्स की नजर ऐसे ही सेलेब्स पर है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में सिंगिंग क्वीन नेहा और उनके सिंगर भाई टोनी से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं हो सकता था. दोनों भाई बहन अपने म्यूजिक की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

    मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी’ शो को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए शो के ओटीटी वर्जन में काम करने के लिए भाई-बहन नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की जोड़ी को एप्रोच करने की खबर है. टोनी कक्कड़ का लेटेस्ट सॉन्ग ‘सोना मेरा सोना’ और ‘कुर्ता पायजामा काला’ बहुत पसंद किया जा रहा है, तो वहीं नेहा कक्कड़ का नया गाना ‘2 फोन’ भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नेहा के इस गाने को ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन और अली गोनी पर फिल्माया गया है. नेहा और टोनी की पॉपुलैरिटी का असर इस शो पर भी पड़ना तय है, इसलिए मेकर्स हर हाल में इन्हें शो का हिस्सा बनाना चाहेंगे.

    (Photo Credits:nehakakkar/Instagram)

    यह भी पढ़िए-2 Phone Song Out: नेहा कक्कड़ के नए गाने में दिखा अली गोनी-जैस्मीन भसीन का रोमांटिक अंदाज

    बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है. करण जौहर (Karan Johar) शो की मेजबानी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर भी ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच प्रीमियर से पहले ‘बिग बॉस 15’ के घर की पहली तस्वीर  सामने आ गई हैं, जिसको देखने के बाद अब नए सीजन के घर को देखने के लिए फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज