नेहा कक्कड़ को मिलने वाली हैं भाभी? निक्की तंबोली से चुपके-चुपके मिल रहे भाई टोनी कक्कड़!

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ और निक्की तंबोली कर रहे डेटिंग. (फोटो साभार : tonykakkar/nehakakkar/Instagram)

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ और निक्की तंबोली कर रहे डेटिंग. (फोटो साभार : tonykakkar/nehakakkar/Instagram)

निक्की तंबोली (Nikki tamboli ) एक बार फिर चर्चा में हैं. खबर है कि सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की भाभी बन सकती हैं. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और तंबोली एक दूसरे को डेट करते स्पॉट किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्‍कड़ (Tonny kakkar) तो अपने गानों की वजह फेमस भाई बहनों की जोड़ी माने जाते हैं, लेकिन इस भाई का दिल इन दिनों एक फेमस टीवी एक्ट्रेस पर आया हुआ है. नेहा के भाई टोनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. खबरों की मानें तो टोनी कक्कड़ और ' बिग बॉस 14'  फेम निक्की तंबोली ( Nikki tamboli ) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक्की तंबोली और टोनी कक्कड़ को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है. इस जोड़ी को साथ देखने के बाद तो म्यूजिक इंडस्ट्री में इन्हीं की चर्चा हो रही है. निक्की तंबोली और टोनी कक्कड़ जिस तरह से साथ में वक्त बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर इश्क जता रहे हैं, उसे देखकर वाकई लग रहा है कि इनके बीच एक खास तरह का रिश्ता है, हालांकि टोनी कक्कड़ और निक्की तम्बोली की तरफ से अपने इस रिश्ते पर कुछ बोला नहीं है लेकिन इन्हें लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. निक्की तम्बोली जल्दी ही एक म्यूजिक वीडियो में टोनी कक्‍कड़ के साथ  नज़र आनेवाली हैं.

'बिग बॉस 14' की फाइनलिस्ट रहीं निक्की तम्बोली शो के दौरान फेमस हो गई. घर के अंदर रहते हुए निक्की की फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा भी हुआ. निक्की बिग बॉस शो की विनर रहीं रुबीना दिलैक के काफी करीब हैं. घर से बाहर आने के बाद निक्की रुबीना और अभिनव शुक्ला के साथ समय बिताते भी देखी गई हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली का अपना नया गाना 'बर्थडे पॉवरी' (Birthday Pawri) रिलीज किया है. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस गाने ने अब तक 6 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज