नेहा कक्कड़ की शादी के लिए 'बुआ' ने ढूंढा लड़का, ऐसे हुआ खुलासा

नेहा कक्कड़ की शादी के लिए 'बुआ' ने ढूंढा लड़का, ऐसे हुआ खुलासा
नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल को जज कर रही हैं.

इस वीकेंड एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ शो में आने वाली हैं. यहीं उन्हें अपनी शादी के बारे में पता चलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बड़े-बड़े सितारे आते रहते हैं. इस वीकेंड एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ शो में आने वाली हैं. कपिल के शो में तीनों कलाकार खूब सारी मस्ती करते हैं. शो में सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और बुआ यानि भारती सिंह (Bharti Singh) ने शो में एंटरटेनमेंट का तड़का डोज देने वाले हैं. शो के बीच में ही नेहा कक्कड़ को ये पता चलता है कि शादी के लिए उनका रिश्ता पक्का हो गया है.

शो में बुआ यानि भारती सिंह (Bharti Singh) की एंट्री के बाद इस बात का खुलासा होता है. आप भी सोच में पड़ गए ना... दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अपने मजेदार अंदाज में भारती की एंट्री होती है. बुआ ये बताती हैं कि नेहा के लिए लड़का देख लिया गया है और कल ही वो उसके साथ डेट पर गई थी. इस पर नेहा चौक जाती हैं और कपिल ये कहते है कि लड़का नेहा के लिए देख तो वो डेट पर क्यों गईं?

 








 




View this post on Instagram




 

Bua ne toh apni case Neha ke saamne pesh kar di hai, ab kya hoga Neha aur Kakkar family ka farmaan? Dekhiye #TheKapilSharmaShow mein, iss Saturday raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @nehakakkar @tonykakkar @sonukakkarofficial


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






इस बात का खुलासा भी उन्होंने (भारती) ने अपने ही अंदाज में किया, उन्होंने कहा कि वो कोर्ट की डेट पर गईं और लड़का वकील है और लड़के को मैंने हां कर दी. कपिल कहते हैं, नेहा से पूछे बिना हां कैसे कर दी. इस बात को सुनकर बुआ कहती हैं कि नेहा से क्या पूछना, लड़का वकील है, बेटी हमारी जज है तुम्हारा क्यो ऑर्डर-ऑर्डर निकल रहा है.

 




शो में भारती ही नहीं सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी अपनी बातों से लोगों को गुदगुदाएंगे. कृष्णा अभिषेक शो में एंट्री करने के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से कहते हैं कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं. सपना (कृष्णा अभिषेक) की यह बातें सुनकर कपिल शर्मा कहते हैं कि यह झूठ बोल रही है, कल सुनिधि चौहान से कह रही थी कि यह उनकी फैन है. इस पर सपना (कृष्णा अभिषेक) ने जवाब दिया, "हां तो, यह मुंबई है. यहां शाम तक कोई और सरकार बन रही होती है और सुबह तक बदल जाती है." कृष्णा की यह बातें सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है.

आपको बता दें कि शो आज यानि शनिवार (28 दिसंबर) को प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें: मोना सिंह ने Boyfriend संग की शादी, देखें शादी की Viral होती FIRST PHOTO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading