लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड को मोटा कहने पर भड़की एक्ट्रेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 10:25 AM IST
बॉयफ्रेंड को मोटा कहने पर भड़की एक्ट्रेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे.

नेहा (Neha Pendse) ने कहा, 'मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं, क्या आप जानते हैं कि वो इंसान मुझे कितना खुश रखता है. आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही इंसान है या नहीं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 10:25 AM IST
  • Share this:
टीवी स्टार नेहा पेंडसे (Neha Pendse) कभी अपने शो 'मे आई कम इन मैडम' तो कभी 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की वजह से चर्चा में रही हैं. लेकिन कुछ समय पहले वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में थीं. दरअसल नेहा ने अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में शार्दुल को अपने वजन के लिए काफी ट्रोल किया गया. उस वक्त तो नेहा ने इन बातों को इग्नोर किया. लेकिन हाल में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नेहा ने नफरत फैलाने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

नेहा ने कहा, 'शार्दुल ही क्यों मुझे भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है. जब 'मे आई कम इन मैडम' शो के दौरान मेरा वजन बढ़ गया था, तो कई लोगों ने मुझे भी ट्रोल किया था. ऑडियंस होने के तौर पर आप किसी एक्टर के लुक पर कमेंट कर सकते हैं, लेकिन किसी को टारगेट नहीं कर सकते.'



 


Loading...



View this post on Instagram




 

❤️


A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on






उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि कोई फिजिकल, इमोशनल या किसी हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहा हो और शार्दुल तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं भी नहीं. वो एक बिजनेसमैन हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल करना बेहद शर्मनाक है. ऐसे कमेंट करना, 'ये ही मिला क्या?' 'कोई और नहीं मिला क्या?' ये बहुत गलत है.'

नेहा ने कहा, 'मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं, क्या आप जानते हैं कि वो इंसान मुझे कितना खुश रखता है. आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही इंसान हैं या नहीं? मुझे पता है कि इस तरह की नेगेटिव एनर्जी फ्रस्ट्रेशन से आती है, कुछ अटेंशन पाने की चाहत में और कुछ जिंदगी में कोई लक्ष्य ना होने पर आती है.' अपनी शादी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि हम 2020 में शादी करेंगे. ये एक महाराष्ट्रियन वेडिंग होगी.

यह भी पढ़ें:

KBC में अपने कपड़े पहनकर नहीं आते कंटेस्टेंट, शो के डिजाइनर फाइनल करते हैं लुक
KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो
हिमेश ने नहीं अनुराग कश्यप ने सबसे पहले ट्रेन में गाने वाली को दिया था मौका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...