'भाभी जी घर पर हैं' की नई 'गोरी मेम' नेहा पेंडसे को बोल्ड और किसिंग सीन करने में नहीं है दिक्कत, लेकिन...

फोटो साभार : nehhapendse/Instagram

फोटो साभार : nehhapendse/Instagram

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने नई 'अनीता भाभी' बनकर शो में एंट्री ली है. नेहा पेंडसे इस साल जनवरी की शुरुआत में ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल ब्यास के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. ऐसे में उन्होंने भविष्य में बोल्ड सीन करने पर अपनी राय रखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 10:35 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इन दिनों ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) में अनीता भाभी का रोल निभाने को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले तक सौम्या टंडन इस रोल को निभा रही थीं, लेकिन अब नेहा पेंडसे ने नई 'अनीता भाभी' बनकर शो में एंट्री ली है. नेहा पेंडसे इस साल जनवरी की शुरुआत में ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल ब्यास के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. ऐसे में उन्होंने भविष्य में बोल्ड सीन करने पर अपनी राय रखी है.

ETimes टीवी के साथ बातचीत में, नेहा पेंडसे ने खुलासा किया कि उन्हें बोल्ड सीन्स करने में कोई समस्या नहीं. लेकिन, ऐसी फिल्में जो सिर्फ लव मेकिंग और किसिंग के ही इर्द-गिर्द घूमती हैं. एक समय था, जब मुझे लगता था कि ना किसिंग, ना ही लव मेकिंग सीन, अगर मेरे पास प्रतिभा है तो मैं अपनी एक्टिंग के जरिए इसे सकती हूं. अच्छे सिनेमा से मुझे एक ही चीज समझ आती है कि अगर मेकर अच्छा है और उसे इन सीन्स को दिखाने की अच्छी समझ है और स्क्रिप्ट में किसिंग सीन और बोल्ड सीन की सच में मांग है तो मुझे ये करने में दिक्कत नहीं है.'

'लेकिन, ऐसी फिल्में जो सिर्फ किसिंग और लव मेकिंग सीन के इर्द-गिर्द ही घूमती हों, मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती. मैंने कई अच्छे बोल्ड सीन भी देखे हैं, जो इसलिए अच्छे लगे क्योंकि मेकर ने उसे अच्छे तरीके से पेश किया. इन्हें देखकर आपको ऐसा नहीं लगता कि आप कुछ ऐसा देख रहे हैं जो आपको नहीं पसंद आ रहा. नहीं तो कई बार यही सीन गलत तरीके से पेश किए जाते हैं. मैं बोल्ड सीन के खिलाफ नहीं हूं, बस ये अपने-अपने विचार की बात है.'

(फोटो साभार : nehhapendse/Instagram)

नेहा पेंडसे इन दिनों 'भाभी जी घर पर हैं' में अपने किरदार 'अनीता भाभी' को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन, इससे पहले भी हमेशा ही नेहा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रही हैं. कभी अपने वजन को लेकर तो कभी वजन कम करने को लेकर, ट्रोल्स भी अक्सर नेहा पेंडसे को निशाने पर लेते रहते हैं. यही नहीं, कुछ यूजर तो उनके पति के वजन को लेकर भी उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज