नेहा पेंडसे पति के वजन और तलाक को लेकर हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नेहा पेंडसे ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी कर ली. (Instagram @NehhaPendse)

नेहा पेंडसे ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी कर ली. (Instagram @NehhaPendse)

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके पति शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) को वजन और उनके तलाक की वजह से ट्रोल किया गया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी की चुलबुली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. नेहा इनदिनों कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी के रोल में नजर आ रही हैं. नेहा ने पिछले साल जनवरी में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) से शादी की थी. नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके पति को वजन और उनके तलाक की वजह से ट्रोल किया गया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

नेहा और शार्दुल की शादी मराठी रीति रिवाज से पांच जनवरी 2020 में हुई थी. शादी के बाद नेहा ने अपने और शार्दुल के रिश्ते से जुड़ी कई बातें मीडिया से शेयर की थीं जिसमें नेहा ने बताया था कि शार्दुल का पहले दो बार तलाक हो चुका है और उनके बच्चे भी हैं. इस बात का पता चलते ही ट्रोलर्स ने नेहा के पति शार्दुल के बारे में बातें बनाना शुरू कर दिया.






हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि ऐसे लोग मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि जो काम मैं कर सकती हूं वो उनके बस की बात नहीं है. नेहा ने आगे कहा कि शार्दुल की दो शादियां हो चुकी हैं और हर शादी से उनकी एक-एक बेटी है. उन्होंने मुझसे कुछ भी नहीं छिपाया, मैं इस बारे में सब जानती हूं और वो भी तब से, जब से मैं उन्हें जानती हूं. लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है. जिंदगी यहां नहीं रुक जाती, शार्दुल बड़ी अच्छी तरह से सबकुछ बैलेंस करते हैं. शुरू से ही शार्दुल गंभीर थे लेकिन मेरे पहले ब्रेकअप्स की वजह से मेरे अनुभव काफी खराब रहे थे.

नेहा ने पाने पति के बारे में कहा कि मुझे उनकी जो बात अच्छी लगी वो दूसरी और तीसरी मुलाकात में ही समझ आ गई. नेहा कहती हैं कि मुझे लगता है कि ये ट्रोलिंग कभी रुकेगी भी नहीं. लोग आपको एक दूसरे से जोड़कर ट्रोल करेंगे ही, हालांकि मैंने और मेरे पति ऐसे लोगों को इग्नोर करना सीख लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज