Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: शूटिंग पर वापस लौटे नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, दोनों ने कोरोना को दी मात

फोटो साभार: @NielBhatt instagram

फोटो साभार: @NielBhatt instagram

'गुम है किसी के प्यार में' शो के विराट और पाखी का किरदार निभाने वाले एक्टर नील भट्ट ( Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है. ऐश्वर्या और नील दोनों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 7:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) के बाद उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. अब विराट और पाखी का किरदार निभाने वाले एक्टर नील भट्ट ( Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है. ऐश्वर्या और नील दोनों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है. दोनों के covid 19 रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं. डॉक्टर्स ने ही दोनों एक्टर्स को शूटिंग पर लौटने की इजाजत दे दी है.

रिपोर्टस की माने तो डॉक्टर्स की इजाजत मिलने के बाद दोनों एक्टर्स ‘गुम है किसी के प्यार में’ की शूटिंग फिर से शुरू भी कर दी है. दरअसल जब नील भट्ट कोरोना रिपोर्ट्स पॉजिटिव आए थे तब सीरियल में होली का महत्वपूर्ण ट्रैक चल रहा था. नील के बाद ऐश्वर्या को भी कोरोना होने के बाद ये होली सीक्वेंस पोस्टपोन कर दिया गया था. अब दोनों के सेट पर लौट आने के बाद होली का सीन वापस शूट होगा.



बता दें कि दोनों एक्टर्स के होम क्वारंटीन होने के बाद शो मेकर्स ने शूटिंग को फिर स्टार्ट करने का फैसला लिया था. नील भट्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर खुद शो के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह ने दी थी. शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि हां, ये बात सच है. नील को कल कुछ लक्षण नजर आएं, जब वो शो में होली के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि, जैसे ही नील ने प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में बता दिया तब उन्होंने तुरंत शूटिंग रोक दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज