Home /News /entertainment /

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा का शादी के पहले दिखा रोमांटिक अंदाज, वीडियो हो रहा VIRAL

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा का शादी के पहले दिखा रोमांटिक अंदाज, वीडियो हो रहा VIRAL

नील भट्ट और ऐश्वर्या का वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो साभार:@aisharma812 /instagram)

नील भट्ट और ऐश्वर्या का वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो साभार:@aisharma812 /instagram)

'गुम है किसी के प्यार में' (ghum hai Kisikey pyaar mein) सीरियल में दोनों देवर और भाभी की भूमिका में हैं. दोनों की शादी पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है. दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. वहीं, दोनों का एक बेहद प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह उनका प्रीवेडिंग वीडियो है जिसमें नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की बॉन्डिंग नजर आ रही है. दोनों 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म के गाने 'यूं ही बरस बरस काली घटा बरसे' पर शूट किया है जिसमें दोनों लवी डवी मूड में नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (ghum hai Kisikey Pyaar mein) फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 30 नवंबर को सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों उज्जैन में सात जन्मों के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. दोनों के फैंस उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. आपको बता दें कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में दोनों देवर और भाभी की भूमिका में हैं. दोनों की शादी पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है.

    दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. वहीं, दोनों का एक बेहद प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह उनका प्री-वेडिंग वीडियो है जिसमें नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की बॉन्डिंग नजर आ रही है. दोनों ने ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म के गाने ‘यूं ही बरस बरस काली घटा बरसे’ पर शूट किया है. इसमें दोनों लवी डवी मूड में नजर आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

    नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मेंहदी की रस्म भी पूरी हो चुकी है. ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सेक्शन में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो कहीं शरमाते तो कहीं मेहंदी दिखाते नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें काफी प्यारी हैं. ऐश्वर्या शर्मा इन रस्मों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उज्जैन में पारंपरिक अंदाज में शादी करने के बाद ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट मुंबई लौट जाएंगे.

    मुंबई में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन प्लान किया है. वहीं, शादी के लिए उज्जैन रवाना होने से पहले दोनों ने बैचलर पार्टी इंज्वॉय किया. आपको बता दें कि दोनों ने 2020 में सगाई थी लेकिन कोरोना की वजह से दोनों की शादी टल गई थी. सोशल मीडिया पर इन सितारों ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी. दोनों तो ऑनस्क्रीन भी काफी पसंद किया जाता है.

    ‘गुम है किसी के प्यार में’ दोनों को साथ में काफी पसंद किया गया था. दोनों की कहानी सीरियल में जरूर अधूरी रह गई थी लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अब 30 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर