Home /News /entertainment /

रेखा को अपने रिसेप्शन में देख चौंक गए नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

रेखा को अपने रिसेप्शन में देख चौंक गए नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में रेखा भी शामिल हुईं. (Screenshot: aishneil_fanpage/instagram)

नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में रेखा भी शामिल हुईं. (Screenshot: aishneil_fanpage/instagram)

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisikey Pyaar Mein) में मुख्य भूमिका निभा रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को सरप्राइज तब मिला जब वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) खुद उन्हें आशीर्वाद देने उनके रिसेप्शन में पहुंची. रेखा को देखते ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की खुशी देखने लायक थी. दोनों ने दौड़कर रेखा के पैर छुए और उनसे आशीर्वाद लिया. रेखा गोल्डन की साड़ी में इस दौरान नजर आईं. वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisikey Pyaar Mein) में मुख्य भूमिका निभा रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt & Aishwarya Sharma) 30 नवंबर को दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए . फैंस को इस शादी का काफी बेसब्री से इंतजार था. शादी से पहले 29 नवंबर को हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी. वहीं, शादी के बाद उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए.

    लेकिन, दोनों को सरप्राइज तब मिला जब वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) खुद उन्हें आशीर्वाद देने उनके रिसेप्शन में पहुंची. रेखा को देखते ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की खुशी देखने लायक थी. दोनों ने दौड़कर रेखा के पैर छुए और उनसे आशीर्वाद लिया. रेखा गोल्डन कलर की साड़ी में इस दौरान नजर आईं. वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में रेखा को अचानक देखकर वहां मौजूद लोग भी काफी खुश नजर आ रहे थे.

    नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में दोनों ‘टू स्टेट्स’ के ‘मस्त मगन’ गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों ही साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. अपने रिसेप्शन में नील भट्ट ने ब्लू सूट तो ऐश्वर्या ने सिल्वर कलर की गाउन पहनी है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या-नील अपनी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं. कपल ने अपने जीवन के इस सबसे खास पल को भरपूर एन्जॉय किया है. इस वीडियो को नील-ऐश्वर्या के एक फैन क्लब शेयर किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by @aishwarya.fan90

    वहीं, एक और वीडियो में नील और ऐश्वर्या अपने रिसेप्शन वेन्यू के अंदर आते नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट है. नील और ऐश्वर्या एक दूसरे का हाथ थामे लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. इस वीडियो को भी उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है.

    आपको बता दें कि ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ नील आईपीएस विराट का और ऐश्‍वर्या पत्रलेखा का किरदार निभाती हैं. सीरियल की शुरुआत में विराट और पत्रलेखा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन हालात के चलते पत्रलेखा की शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और विराट की जिंदगी में सई आ जाती है. अब विराट सई की तरफ बढ़ चुका है लेकिन पाखी अब भी विराट को पाने की कोशिशों में लगी हुई है.

    Tags: Neil Bhatt, Rekha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर