लाइव टीवी

Network 18 के CEO अविनाश कौल और कृष्णा ने किया 'OMG ये मेरा इंडिया' का छठा सीज़न लॉन्‍च

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 9:41 PM IST
Network 18 के CEO अविनाश कौल और कृष्णा ने किया 'OMG ये मेरा इंडिया' का छठा सीज़न लॉन्‍च
ओएमजी, ये मेरा इंडिया का छठा सीजन लॉन्च हो गया है.

'OMG ये मेरा इंडिया' History TV 18 का ना केवल नंबर वन शो है बल्कि आनलाइन भी अब तक 2.5 बिलियन लोगों का रेस्पांस आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 9:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई में जलेश क्रूज़ में शुक्रवार को History TV 18 के शो 'OMG, ये मेरा इंडिया (OMG, Yeh Mera India)' का छठा सीज़न लॉन्‍च हुआ. इस मौक़े पर शो के होस्ट कृष्‍णा अभिषेक और Network 18 के CEO अविनाश कौल भी मौजूद रहे. जहां कृष्‍णा अभिषेक मस्ती के मूड में नज़र आए.

Network 18 के CEO अविनाश कौल ने इस लांचिंग के दौरान OMG, Yeh Mera India शो के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि आज की टीआरपी की दौड़ में जहां चैनल क्राइम और राजनीति से जुड़ी ख़बरों पर फ़ोकस कर रहे हैं, एसे दौर में हमने इंसप‌िरेशनल स्टोरीज़ पर फ़ोकस किया. ये स्टोरीज़ दर्शकों को ख़ूब पसंद आईं. ये शो ना सिर्फ़ History TV 18 का नंबर वन शो है बल्कि आनलाइन भी अब तक 2.5 बिलियन लोगों का रेस्पांस आया है.

krushna abhishek
क्रुष्‍णा अभिषेक ने कहा कि यह शो विदेशी को दिखाया जाए तो उसे भारत के बारे में सही अंदाजा लग जाएगा.


शो के होस्ट कृष्‍णा अभिषेक ने न्यूज़ 18 इंडिया से हुई बातचीत में बताया कि ये शो उनके लिए इसलिए ख़ास है क्योंकि इस शो ने उन्हें काफ़ी पॉपुलर बनाया है. इस शो में पूरा इंडिया झलकता है हर एपिसोड की कहानी एक ऐसे इंसान की है, जिसने देश में कुछ अलग किया है और अपनी कहानी से किसी को इंस्पायर किया है. टीवी 18 की टीम पूरे हिंदुस्तान में घूम-घूम कर टैलेंट ढूंढ कर लाती है.

यह भी पढ़ेंः Lata Mangeshkar Health Update: परिवार का बयान, सुधर रही है लता दीदी की तबीयत

कृष्‍णा ने कहा, "इस शो का अभी ये छठा सीज़न है लेकिन मैं इस शो का अभी से ही दसवें सीज़न का सपना देख पा रहा हूं. ये ऐसा शो है जिसके कुछ एपिसोड भी अगर किसी विदेशी को दिखा दिए जाए तो वह विदेशी भी हिंदुस्तान को चंद एपिसोड में महसूस कर सकता है."

यह भी पढ़ेंः अमिताभ ने शेयर किया बेटे का लेटर- चिंता मत करो , मैं मांं-घर का खयाल रखूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...