लाइव टीवी

News18 India के पहले 'सास बहू देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' में दिखेगा TV Stars का जलवा

News18India
Updated: November 4, 2019, 6:08 PM IST
News18 India के पहले 'सास बहू देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' में दिखेगा TV Stars का जलवा
टीवी की दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्ड 6 नवंबर को मुंबई में होने जा रहे हैं.

'सास बहू और देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' (Saas, Bahu Aur Devrani Stardom Awards) पहली बार आयोजित होने जा रहे हैं. ये अवॉर्ड फंक्‍शन 6 नवंबर को मुंबई में होंगे.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 6:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: न्‍यूज 18 इंडिया (News18 India) ने अपने पहले 'सास बहू और देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' (Saas, Bahu Aur Devrani Stardom Awards) की घोषणा कर दी है. 'सास बहू और देवरानी' (Saas Bahu Aur Devrani) न्‍यूज 18 इंडिया का एक प्रसिद्ध शो है जो टीवी इंडस्‍ट्री की सारी ताजा और मजेदार खबरें आपको दिखाता है. यह शो पिछले एक साल से दर्शकों और टीवी इंडस्‍ट्री के कलाकारों के बीच खासा पसंद किया जा रहा है. ऐसे में 'सास बहू और देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' को लेकर काफी एक्‍साइटमेंट है. इन अवॉर्ड्स के जरिए टेलीविजन जगत के उनके कलाकारों को सम्‍मानित किया जाएगा, जो अपनी मजेदार और शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रहे हैं. न्‍यूज 18 इंडिया के 'सास बहू और देवरानी स्‍टारडम अवॉर्ड्स' 6 नवंबर को मुंबई में होने जा रहे हैं.

इन अवॉर्ड्स के बारे में बात करते हुए न्‍यूज 18 नेटवर्क, हिंदी न्‍यूज क्‍लस्‍टर के सीईओ, मयंक जैन ने बताया, 'न्यूज़ 18 इंडिया ने हमेशा से ही श्रेणी को परिभाषित करने वाली पहल शुरू करने के लिए एक प्रतिष्ठा का निर्माण किया है. यही वह वजह है कि हम हिंदी समाचार के दर्शकों के दिल में जगह बना पाए हैं और इस श्रेणी में लीडिंग पोजीशन में पहुंच गए हैं. सास बहू और देवरानी स्टारडम अवार्ड्स चैनल की एक और ऐसी पहल है जो इस इंडस्‍ट्री में एक बेंचमार्क की तरह माना जाएगा.'

स्‍टारडम अवॉर्ड्स में इंडस्‍ट्री के कई प्रसिद्ध नाम हिना खान, शिवांगी जोशी, शुभांगी अत्रे, रुबीना दिलायक, मोहित मलिक, मोहसीन खान, करण सिंह ग्रोवर, रिया शमर्श, सुरभी चंदा, भूमिका गौरंग जैसे नाम शामिल होंगे. इस दिलकश शाम के होस्‍ट होंगे टीवी के प्रसिद्ध कॉमेडियन एक्‍टर पारितोष त्रिपाठी और समर्थ पाठक, जिनका अंदाज दर्शकों को गुदगुदाएगा. इन दोनों के साथ सीरियल 'सास बहू और देवरानी' की होस्‍ट गीतिका पंत भी होस्‍ट बनीं नजर आएंगी. इस अवॉर्ड फंक्‍शन में टीवी इंडस्‍ट्री के कई बड़े नाम परफॉर्म भी करते नजर आएंगे.

इस अवॉर्ड फंक्‍शन में 5 अलग-अलग कैटेगिरी में अवॉर्ड दिए जाएंगे. इनमें बेस्‍ट एक्‍टर (मेल और फीमेल), एडिटर चॉइस अवॉर्ड, बेस्‍ट कॉमिक, बेस्‍ट विलेन, बेस्‍ट चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट और बेस्‍ट रिएलिटी शो का भी अवॉर्ड दिया जाएगा. स्‍टारडम अवॉर्ड्स में पर्दे के पीछे काम करने वाले प्रोफेश्‍नल्‍स को भी अवॉर्ड दिए जाएंगे, जो इन टीवी शोज को बनाने और प्रमोट करने का काम करते हैं.

इन अवॉर्ड्स की सारी जानकारी के लिए बने रहिए #StardomAwards #News18India और हमारे साथ.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...