अपना शहर चुनें

States

निया शर्मा ने घर के बाद खरीदी चमचमाती महंगी कार, यूजर ने कहा- अब 'नागिन' गाड़ी में घूमेगी

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई गाड़ी की तस्वीर शेयर की है.
निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई गाड़ी की तस्वीर शेयर की है.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन (Volvo XC 90 D5 Inscription ) कार खरीदी है, जिसकी 80 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 3:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कहते हैं मन में अगर अपने काम के लिए लगन पक्की को तो क्या हासिल किया नहीं जा सकता. टीवी की 'नागिन' यानी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने ये कर दिखाया है. हाल ही में एक शानदान घर खरीदने के बाद अब उन्होंने लक्जरी कार खरीदी है, जिसकी फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है. निया ने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन (Volvo XC 90 D5 Inscription ) कार खरीदी है, जिसकी कीमत जानकार आप दंग रह जाएंगे.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई गाड़ी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसकी कीमत 80 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है. शानदार काले रंग की वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन पर से कवर हटाते हुए वीडियो भी शेयर किया है. इन वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, 'आप खुशियां नहीं खरीद सकते, लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और वह लगभग एक जैसी ही चीजें होती हैं.'
View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस की इस पोस्ट को लेकर टीवी कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं. निया शर्मा के इस वीडियो पर रवि दुबे, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, गीता फोगाट, आशा नेगी और शांतनु महेश्वरी जैसे कई कलाकारों ने बधाइयां दी हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर और उनके फैंस भी खूब बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर में बधाई देते हुए तंज कसा कि अब तो 'नागिन' गाड़ी में घूमेगी.कार लेने के बाद वह उन्होंने अपने दोस्त रवि दुबे, अर्जुन बिजलानी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए नई कार का सेलिब्रेशन भी किया है.





आपको बता दें कि नए साल की शुरुआत में अपने घर की तस्वीर शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा था ‘आखिरकार अपने सपनों का घर मिल गया, घर में रहने के लिए नया घर. हैप्पी 2021.

निया ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके साथ उन्हें 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' में देखा गया. टीवी शो 'नागिन' में उन्होंने इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया. साल 2020 में उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी अपने नाम की और इन दिनों वह फिर से जमाई राजा सीजन 2 की तैयारी में लगी हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज