न‍िया शर्मा ने रव‍ि दुबे को कहा था 'Best Kisser', सामने आया पत्‍नी सरगुण का र‍िएक्‍शन

रव‍ि दुबे, न‍िया शर्मा और सरगुन मेहता.

रव‍ि दुबे, न‍िया शर्मा और सरगुन मेहता.

टीवी एक्‍ट्रेस न‍िया शर्मा (Nia Sharma) हाल ही में एक इवेंट में अपने शो 'जमाई 2.0' (Jamai 2.0) के को-एक्‍टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को 'बेस्‍ट क‍िसर' कहा था. न‍िया के इस बयान से रवि दुबे और उनकी पत्‍नी सरगुन (Sargun Mehta) भी र‍िएक्‍शन सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 5:12 PM IST
  • Share this:
एशिया की सेक्‍सीएस्‍ट वुमेन की ल‍िस्‍ट में शामिल हो चुकी टीवी एक्‍ट्रेस न‍िया शर्मा (Nia Sharma) अपने ताजा बयान के चलते लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. निया शर्मा ने हाल ही में एक इवेंट में अपने शो 'जमाई 2.0' (Jamai 2.0) के को-एक्‍टर रवि दुबे (Ravi Dubey) के बारे में ऐसा बयान द‍िया कि फैंस सवाल उठाने लगे. न‍िया ने रवि को 'बेस्‍ट क‍िसर' कहा था. उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और कई फैंस इस पर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. न‍िया के इस बयान से रवि दुबे और उनकी पत्‍नी सरगुन (Sargun Mehta) भी र‍िएक्‍शन सामने आया है.

न‍िया शर्मा और रवि दुबे की नई वेब सीरीज 'जमाई 2.0' में इन दोनों के काफी इंटीमेट सीन्‍स हैं. इस शो में इन दोनों के क‍िस‍िंग सीन भी हैं ज‍िनमें एक अंडर वाटर क‍िस‍िंग सीन भी शामिल है. अपने इसी शो के बारे में बात करते हुए न‍िया ने रवि को 'बेस्‍ट क‍िसर' कह कर बुलाया. रव‍ि दुबे की पत्‍नी और पंजाबी फिल्‍मों की सुपरस्‍टार एक्‍ट्रेस सरगुन मेहता ने अब न‍िया के इस बयान पर अपना र‍िएक्‍शन द‍िया है. न‍िया ने उनके इस बयान को पॉजेट‍िव लेते हुए एक अच्‍छी को-एक्‍टर होने के ल‍िए आभार जताया है.






टाइम्‍स नाउ से बात करते हुए रवि दुबे ने कहा, 'मेरा मुंह खुला का खुला रह गया. सच तो ये है कि मुझे न‍िया काफी पसंद है न‍िया ये बात अच्‍छे से जानती है. स‍िर्फ मैं ही नहीं, सरगुण और मैं हम दोनों उसे बहुत पसंद करते हैं. जब हमने वो वीडियो देखा तो हम खूब हंसे क्‍योंकि हम न‍िया को अच्‍छे से जानते हैं.'

रवि ने आगे का, 'मैं इसे स‍िर्फ कॉम्‍पलीमेंट की तरह लेता हूं क्‍योंकि जैसा मैंने कहा जो भी वो कहती है, वह बात स‍िर्फ न‍िया ही कह सकती है और इसल‍िए मुझे वह लड़की पंसद है. इसल‍िए इस सारे मामले में कही भी कुछ गलत या बुरा नहीं है.'

वेब सीरीज 'जमाई 2.0' के सीन.


जमाई 2.0 टीवी के प्रसिद्ध शो 'जमाई राजा' का सीक्‍वेल है जो ड‍िज‍िटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रहा और सफल रहा है. पहले सीजन के बाद अब जल्‍द ही इस शो का दूसरा सीजन भी आने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज