• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इस एक्ट्रेस को बताया बदसूरत, कही भद्दी बातें, मिला मुंहतोड़ जवाब

इस एक्ट्रेस को बताया बदसूरत, कही भद्दी बातें, मिला मुंहतोड़ जवाब

निया शर्मा ने ट्रोल को दिया जवाब

निया शर्मा ने ट्रोल को दिया जवाब

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस (Actress) को एक ट्रोल (Troll) ने जमकर भद्दी बातें कहीं. वहीं इस अभिनेत्री ने गुस्सा होने के बजाय ट्विटर (Twitter) पर जबरदस्त जवाब दिया.

  • Share this:
    मुंबई. सोशल मीडिया के जरिए जहां एक तरफ पसंदीदा स्टार्स तक पहुंचना आसान हो गया है. वहीं दूसरी तरफ काफी निगेटिव बातों को भी बढ़ावा मिल गया है. सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के पीछे पड़ जाते हैं और कई बार बिना वजह भद्दी बातें कह डालते हैं. हाल ही में ऐसे ट्रोल्स की शिकार हो गईं टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma Troll). इस शख्स ने निया को ट्विटर (Troll) पर काफी भद्दी बातें सुना डालीं. वहीं इस अभिनेत्री ने भी गुस्सा करने के बजाए इस शख्स को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई.

    दरअसल, ट्विटर पर मधुर गुप्ता नाम के एक शख्स ने #NiaSharma हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा- 'धरती पर सबसे बदसूरत और ओवर रेटेड सो कॉल्ड सेलेब्रिटीज में से एक हैं निया शर्मा. लेकिन उनके पीआर को पूरे नबंर मिलने चाहिए, जिस तरह उन्हें बिना किसी कारण के ही खबरों में बनाए रखते हैं. मुंबई में भेलपुरी वाला भी उससे ज्यादा कमाई करता होगा'.

    ट्रोल को निया शर्मा का जवाब


    वहीं निया शर्मा ने इस शख्स की भद्दी बातों पर गुस्सा नहीं किया बल्कि बड़ी संजीदगी से जवाब दिया. निया शर्मा ने इस ट्रोल का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे पास आज तक कोई पीआर टीम नहीं है तो मुझे लगता है कि मैं बिल्कुल नैचुरल हूं बच्चे'. वहीं निया शर्मा के इस रिप्लाई को सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. जहां एक तरफ उनके फैंस ने इस ट्रोल की खबर ली है. वहीं दूसरी तरफ निया को कई सेलेब्रिटीज भी सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.




    बात करें वर्क फ्रंट की तो टीवी इंडस्ट्री में शानदार काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के आने वाले सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में लीड भूमिका निभाने वाली हैं. इस सीरीज का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है और इसमें निया शर्मा को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें- Birthday Special: राहुल गांधी को पसंद करने से लेकर राखी सावंत के हैं ये 5 विवादित बयान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज